accident
File Photo

    Loading

    पिंपरी: तेज रफ्तार डंपर (Dumper) द्वारा टक्कर मारे जाने से हुए हादसे (Accident) में अपने दादा के साथ दोपहिया पर सवार होकर स्कूल (School) से घर लौट रही एक चार साल की बच्ची की दर्दनाक मौत (Death) हो गई। आलंदी के वडगांव रोड पर इस हादसे में मृतक बच्ची का नाम तनीषा उर्फ परी विशाल थोरवे (उम्र 4, निवासी चरहोली खुर्द, थोरवेबस्ती, खेड़, जिला पुणे) है।

    आलंदी पुलिस की जानकारी के अनुसार, यह घटना वडगांव रोड स्थित गो शाला के पास घटी। इसमें बच्ची के दादा किसन एकनाथ थोरवे गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। डंपर चालक संतोष जमीरुद्दीन मल (निवासी शिर्के कंपनी, हनुमानवाड़ी केलगांव, खेड़, पुणे) के खिलाफ आलंदी थाने में मामला दर्ज किया गया है। इस संबंध में किसन थोरवे (65) ने शिकायत दर्ज कराई है। आलंदी पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है।

    स्कूल से घर आ रही थी बच्ची

    पुलिस ने बताया कि तनीषा को उसके दादा किसन थोरवे दोपहिया वाहन से आलंदी के प्रियदर्शनी स्कूल से घर ले जा रहे थे। इसी बीच वडगांव रोड पर गोशाला के सामने पीछे से आ रहे तेज रफ्तार डंपर ने उनकी दोपहिया वाहन को जोरदार टक्कर मार दी। दुर्घटना की गंभीरता के कारण तनीषा को गंभीर चोटें आईं और उसकी मौत हो गई। उसके दादा किसन थोरवे के सिर, हाथ, पेट और कमर पर चोट लगी और वह घायल हो गया। हादसे के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया, लेकिन स्थानीय युवकों ने उसका पीछा कर पकड़ लिया। आलंदी में इन दस दिनों के भीतर हादसे में मौत की यह दूसरी घटना है। 18 जुलाई को वडगांव चौक में ही वारकरी संप्रदाय के एक युवा छात्र की हादसे में मौत हो थी। इससे आलंदी और चरहोली खुर्द के गांवों में मातम छा गया है।