Arrest
File Photo

    Loading

    पुणे: पुणे शहर (Pune City) की पुलिस (Police) ने बसों में यात्रा करने वाले यात्रियों और बस स्टॉप पर इंतजार कर रहे लोगों से कथित तौर पर सेल फोन (Mobile Phone) चोरी करने के आरोप में दो हिस्ट्रीशीटर को गिरफ्तार (Arrested) किया है और दोनों के पास से 10 लाख रुपए के चोरी के 46 मोबाइल फोन बरामद किया है।

    पुलिस ने आरोपियों की पहचान सद्दाम कासिम शेख (23) और पुणे कैंप के अनिल उर्फ अन्या बोबडे (27) के रूप में की है। पुलिस द्वारा बताया गया कि ओंकार राठौड़ अपने परिवार के सदस्यों के साथ ससून अस्पताल के पास बस स्टॉप पर आया था, उसी दौरान दोनों आरोपियों ने उसका सेल फोन छीन लिया और फरार हो गए। 

    सीसीटीवी जांच से पकड़ा गया आरोपी 

    राठौड़ ने इस मामले में बंड गार्डन पुलिस थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी और वरिष्ठ निरीक्षक अश्विनी सतपुते के नेतृत्व में पुलिस टीम ने जांच शुरू की। सब-इंस्पेक्टर राहुल पवार और डिटेक्शन ब्रांच के कर्मियों ने अपराध स्थल के आसपास कई सीसीटीवी कैमरों की जांच की और कथित सेल फोन चोरी में हिस्ट्रीशीटर सद्दाम और अनिल की संलिप्तता के बारे में सुराग मिले। पुलिस टीम ने गुप्त सूचना पर कार्रवाई करते हुए जाल बिछाकर दोनों आरोपियों को उसी रात पुणे थाना क्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने इन दोनों आरोपियों के पास से 10 लाख रुपए के चोरी के 46 फोन जप्त किया हैं।