crime

    पिंपरी : डंडे से पिटाई कर और पत्थर से सिर कुचलकर मंचर में एक की हत्या कर दी गई है।  मृतक का नाम बालू राजू  पारधी (50) है। इस मामले में मंचर पुलिस स्टेशन (Manchar Police Station) में मामला दर्ज किया गया है। मंचर पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, वालुंजवाड़ी ठाकरवाड़ी में बालू राजू पारधी अपने बेटे संदेश, विशा और बहु स्वाति और पोता प्रसाद के साथ रहते थे। बालू पारधी आसपास के क्षेत्र में मजदूरी करते थे। उन्हें शराब पीने की लत थी। गुरुवार की शाम बालू पारधी काम के लिए जाने की बात कहकर घर से निकले थे, लेकिन वह देर रात तक वापस नहीं आए। परिवार ने सोचा वह अपनी बेटी रीना खंडागले के पास गए होंगे इसलिए उन्हें ढूंढने का प्रयास नहीं किया।

    इस बीच उन्हें पता चला कि शाम सात बजे मंचर शहर की सीमा में मंचर घोड़ेगांव रोड से सटे बिस्मिल्लाह दरगाह के पास संजय जीजाभाऊ पारधी ने बालू पारधी को शराब पीकर गिरा देखा था। सड़क से वाहन से गुजरते वक़्त बालू को देखा था। 

    घटनास्थल पर पत्थर और डंडा मिला 

    शुक्रवार की सुबह घर वालों ने उन्हें ढूंढना शुरू किया। उन्हें मंचर घोड़ेगांव रोड से सटे बिस्मिल्लाह दरगाह के कब्रिस्तान के गेट के पास उनका शव दिखा। रात में किसी अज्ञात ने डंडे और पत्थर से कुचलकर उनकी हत्या की थी। घटनास्थल पर पत्थर और डंडा मिला है। उन्हें मंचर के उपजिला अस्पताल ले जाया गया था जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। इस मामले में संदेश बालू पारधी ने मंचर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराया है। मंचर पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।