ganja
File Photo

    Loading

    पिंपरी: पिंपरी-चिंचवड़ पुलिस (Pimpri-Chinchwad Police) की क्राइम ब्रांच (Crime Branch) के ड्रग रोधी दस्ते ने खेड़ तालुका के एक बहुल गांव में एक बड़ा ऑपरेशन किया है। पुलिस ने उड़ीसा (Orissa) से तस्करी कर एक गिरोह द्वारा लाया गया 98 किलो गांजा जब्त (Ganja Seized) किया है। इस मामले में एक महिला समेत तीन लोगों को गिरफ्तार (Arrested) किया गया है। इस जब्त गांजा की कीमत पौने 32 लाख रुपए बताई जा रही है।

    इस मामले में चेतन हरिराजी पुरोहित (29, निवासी शिरगांव, मावल, पुणे, मूल निवासी राजस्थान), कांतीलाल मांगीलाल घांची (23, निवासी पुनावले, पुणे, मूल निवासी राजस्थान), मोनिका हकीम सिंह (22, निवासी नवी मुंबई, मूल निवासी उत्तर प्रदेश) ऐसे गिरफ्तार किए गए आरोपियों के नाम हैं। उनके साथ कुमकुम (निवासी उड़ीसा), गणेश उर्फ दीपक पवार के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। इस बारे में सहायक पुलिस फौजदार जिलानी मुसा मोमीन ने चाकण थाने में शिकायत दर्ज कराई है।

    पुलिस ने किया 3 आरोपियों को गिरफ्तार

    पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, क्राइम ब्रांच के मादक द्रव्य रोधी दस्ते को सूचना मिली थी कि बड़े पैमाने पर गांजा एक कार में ले जाया जा रहा है। यह कार खेड़ तालुका के बाहुल गांव में एक होटल के सामने आ गई। इसी के अनुसार पुलिस ने होटल परिसर में जाल बिछाकर कार्रवाई की। आरजे14/जेडसी 3310 नंबर की कार में आरोपी चेतन, कांतिलाल और मोनिका मिले। तीनों को हिरासत में लेकर कार की तलाशी में 31 लाख 73 हजार 75 रुपये मूल्य का 98 किलो 843 ग्राम गांजा मिला। पुलिस ने गांजा जब्त कर तीनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। गहन पूछताछ के बाद उन्होंने बताया कि उन्होंने उड़ीसा से आरोपी कुमकुम से गांजा की तस्करी की। इसके अनुसार कुमकुम और गणेश उर्फ दीपक पवार के खिलाफ मामला भी दर्ज किया गया है क्योंकि गणेश उर्फ ​​दीपक पवार ने आरोपी को गांजा लाने में मदद की थी। सहायक पुलिस निरीक्षक प्रशांत महाले मामले की जांच कर रहे हैं।