aap pimpri
File Photo

    Loading

    पिंपरी: आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Chief Minister Arvind Kejriwal, Delhi ) के घर पर किए गए हमले (Attack) के निषेध में आप (AAP) की पिंपरी-चिंचवड़ इकाई की ओर से पिंपरी चौक (Pimpri Chowk) में आंदोलन (Protest) किया गया। इसमें आरोप लगाया गया कि यह हमला बीजेपी (BJP) के कार्यकर्ताओं द्वारा किया गया है। इस हमले के जरिए बीजेपी ने अपनी हार स्वीकार कर ली है।

    आप की शहर इकाई के कार्यकारी अध्यक्ष चेतन बेंद्रे के नेतृत्व में पिंपरी स्थित डॉ. बाबासाहेब आंबेडकर चौक में किए गए आंदोलन में राज चाकणे, स्वप्नील जेवेले, एकनाथ पाठक, एड. गौतम कुडुक, प्रकाश हगवणे, मोतीराम अग्रवाल, एड. उमेश साठे, भीम मागाडे, अशोक कोठावले, सरोज कदम, उमेश थोरात, डॉ. योगेश बाफना, ब्राम्हनंद जाधव, मुकेश पोखरकर, निखिल बालीघाटे, आशुतोष शेलके, चांद्रमनी जावले, स्मिता पवार, शिव बोटे, शंकर पवार आदि सहभागी हुए थे। 

    बीजेपी विचारों की लड़ाई हार चुकी है: चेतन बेंद्रे 

    चेतन बेंद्रे ने अपने संबोधन में कहा कि दिल्ली पुलिस की मिलीभगत से बीजेपी के गुंडों ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आधिकारिक आवास पर सुरक्षा घेरा तोड़कर सीसीटीवी और अन्य संसाधनों को नष्ट कर मुख्यमंत्री के जीवन में तोड़फोड़ करने की कोशिश की। हम इस हमले की कड़ी निंदा करते हैं। बीजेपी केजरीवाल को हरा नहीं सकती है इसलिए उन पर हमला किया जा रहा है। यह घटना मुख्यमंत्री की हत्या की बीजेपी की सुनियोजित साजिश थी। पंजाब में आपकी जीत और अपनी हार से बीजेपी केजरीवाल को खत्म करना चाहती है। यह हमला इस बात का संकेत है कि बीजेपी विचारों की लड़ाई हार चुकी है।