Pune Road Accident

    Loading

    पुणे: आए दिन सोशल मीडिया (Social Media) पर सड़क हादसों (Road Accidents) के वीडियो (Video)देखने को मिलते हैं। ऐसा ही सोशल मीडिया एक बड़े हादसे का वीडियो वायरल (Viral) हो रहा है। जिसमे बताया जा रहा है कि श्रद्धालु एकवीरा देवी का दर्शन कर वापस मुंबई (Mumbai) की ओर जा रहे। उसी दौरान एक श्रद्धालु की कार का भयानक एक्सीडेंट (Accident) हो गया। घटना सीसीटीवी (CCTV) में कैद हो गई। 

    गनीमत रही की इस हादसे में सभी श्रद्धालु सुरक्षित रहे। कार में पांच-छह यात्री सवार थे। चालक ने कार से नियंत्रण खो दिया और कार चार बार पलटी। घटना खंडाला आरपीटीएस साठे मोड़ पर घटी।

    दोपहिया सवार बुजुर्ग की मौत

    उधर, एक अन्य घटना में टैंकर द्वारा टक्कर मारे जाने से पुणे के चांदनी चौक से वारजे मालवाडी की ओर जानेवाली रोड़ पर हुए हादसे में दोपहिया सवार बुजुर्ग की मौत हो गई।  इस हादसे में मरनेवाले का नाम  चंद्रकांत भालचंद्र पेटवे (निवासी बावधन, पुणे) है।  इस मामले में पुलिस ने टैंकर चालक ज्ञानेश्वर मारूती टोकलवाड (21) को गिरफ्तार किया है। उसके खिलाफ़ चंद्रकांत के पुत्र अमोल पेटवे ने वारजे मालवाडी पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने बताया कि तेज रफ्तार से आए टैंकर ने उनकी मोपेड को टक्कर मार दी। इसमें वे गंभीर रूप से घायल हो गए और उनकी मौके पर ही मौत हो गई।