Unicare Hospital

    Loading

    पिंपरी. इलाज के दौरान एक बुजुर्ग महिला की मौत (Death) के बाद उसके नाराज घरवालों ने यूनिकेयर अस्पताल (Unicare Hospital) में डॉक्टर (Doctor) के साथ गाली-गलौज की। साथ ही अस्पताल के कर्मचारियों के साथ मारपीट कर तोड़फोड़ की। यह घटना देहूरोड के यूनिकेयर अस्पताल में घटी। यह पूरी घटना सीसीटीवी (CCTV) में कैद हो गई है। इस मामले में तुषार सुरेश चव्हाण के खिलाफ पुलिस (Police) ने केस दर्ज किया है। उसके खिलाफ डॉ. सुहास जोशी ने देहूरोड पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है।

    पुलिस के अनुसार, आरोपी तुषार की दादी को बेहोश अवस्था में यूनिकेयर हॉस्पिटल में उपचार के लाया गया था। उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई। डॉ. सुहास जोशी ने परिवार वालों को इसकी जानकारी दी। 

    अस्पताल में किया जमकर हंगामा

    इसके बाद तुषार ने अस्पताल में हंगामा शुरू कर दिया। जोर-जोर से चीख पुकार कर अस्पताल की शांति भंग की। ड्यूटी पर मौजूद डॉ. संदीप पवार और डॉ. आनंद दुगड़ के साथ गाली-गलौज कर उन्हें मारने दौड़ा। यह मामला अभी थमा भी नहीं था की महिला के रिश्तेदारों ने अस्पताल के कांच के दरवाजे पर जोर से हाथ मारा। बीपी टेस्ट करने वाली मशीन को फेंककर नुकसान पहुंचाया। अस्पताल में हंगामा करते हुए गणपति के डेकोरेशन को तोड़ दिया। पुलिस छानबीन में जुटी हुई है। बहरहाल ड्यूटी पर तैनात डॉक्टर्स और मेडिकल स्टाफ के साथ मारपीट की घटनाएं बढ़ गई है। इसकी वजह से मेडिकल सेवा देने वालों में डर का माहौल बना हुआ है। डॉक्टरों के सामने यह सवाल खड़ा हो गया है कि आईसीयू के उपचार वाले मरीजों को भर्ती करे या नहीं?