Ajit Pawar
अजीत पवार Photo (ANI Twitter)

    Loading

    पिंपरी: विभिन्न विकास परियोजनाओं के उद्घाटन और भूमिपूजन के लिए पिंपरी-चिंचवड शहर (Pimpri-Chinchwad City) में आए उपमुख्यमंत्री अजीत पवार (Ajit Pawar) ने राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) के कार्यकर्ता सम्मेलन में बीजेपी (BJP) पर जमकर हमला बोला। हमनें आंध्रा, भामा आसखेड़ बांध से पिंपरी-चिंचवड के लिए पानी मंजूर किया, लेकिन बीजेपी पांच सालों में यह अतिरिक्त पानी शहर में नहीं ला सकी। शहर में रोजाना जलापूर्ति करने तक में बीजेपी नाकाम रही है। जिनके शरीर में ही पानी नहीं है वो शहर में रोजाना पानी कैसे दे सकते हैं? इन शब्दों में उन्होंने बीजेपी पर तंज कसा है।

    चिंचवड के प्रो. रामकृष्ण मोरे प्रेक्षागृह में आयोजित इस कार्यकर्ता सम्मेलन में उपमुख्यमंत्री ने अपने संबोधन में यह दावा कि नागरिकों के मसलों को हल करने की हिम्मत केवल हममें हैं। आनेवाले चुनाव में राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के 100 नगरसेवक चुनकर दें, पानी की किल्लत समेत सभी मसले हल कर दिखाता हूं, यह आह्वान भी उन्होंने किया। इस मौके पर विधायक अण्णा बनसोडे, पार्टी के शहराध्यक्ष अजीत गव्हाने, महिलाध्यक्षा कविता आल्हाट, युवक अध्यक्ष इम्रान शेख, भूतपूर्व महापौर संजोग वाघेरे, योगेश बहल, मंगला कदम, पूर्व नगरसेवक नाना काटे, भाऊसाहेब भोईर, जगदीश शेट्टी, फजल शेख, एनसीपी के प्रवक्ता रविकांत वर्पे, विद्यार्थी इकाई के प्रदेशाध्यक्ष सुनील गव्हाने आदि उपस्थित थे।

    बीजेपी ने सिर्फ भ्रष्टाचार किया 

    अजीत पवार ने कहा कि पिछले पांच सालों में बीजेपी ने केवल उन्हीं कामों में ज्यादा इंटरेस्ट दिखाया जिसमें कमीशन की मलाई ज्यादा मिल सके। हर काम में उन्हें केवल कमीशन और मलाई भर देखी। लॉकडाउन के दौरान कुत्तों की नसबंदी पर साढ़े छह करोड़ रुपए का खर्च किया गया। क्या नसबंदी करने के लिए सोने के उपकरण इस्तेमाल किए गए? यह सवाल उठाते हुए अजीत पवार ने आरोप लगाए कि बीजेपी ने सिर्फ भ्रष्टाचार भर किया बाकी केवल दिखावा, इवेंट्स और हवाई घोषणाएं भर की गई। 

    नमामि इंद्रायणी की घोषणा का क्या हुआ

    नमामि इंद्रायणी की घोषणा का क्या हुआ, 100 दिनों में सभी लंबित मसलों को हल करने के वादे का क्या हुआ? यह सवाल उठाते हुए पवार ने कहा कि इन दिनों शहर में केवल इवेंट्स पर जोर दिया जा रहा है। जेसीबी, बोलोरो दिए जा रहे हैं। यह सब झूठों का दिखावा है।