arrest
File

    पुणे. आईपीएल मैच (IPL Match) पर सट्टा लगानेवालों पर छापा मारकर क्राइम ब्रांच ने हालिया दो अंतर्राष्ट्रीय बुकी (Bookie) को गिरफ्तार (Arrested) किया था। इसके बाद सहकार नगर पुलिस (Sahakar Nagar Police) ने धनकवड़ी में एक बुकी के खिलाफ कार्रवाई कर उसे गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार बुकी का नाम राहुल सुभाष पांडे (48) है। उसका ऑनलाइन लॉटरी का बिज़नेस है। इस मामले में सुशांत फरांदे ने सहकार नगर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है।

    पुलिस उपनिरीक्षक नितिन शिंदे को धनकवड़ी में आईपीएल मैच पर सट्टा लेने की जानकारी मिली थी।  इसके आधार पर शिंदे के नेतृत्व में एक टीम ने धनकवड़ी के हिल व्यू सोसायटी में रहने वाले राहुल पांडे के घर पर छापा मारा। यहां आईपीएल के कोलकाता नाईट राइडर्स और दिल्ली कैपिटल के बीच खेले जा रहे मैच पर ऑनलाइन बेटिंग ली जा रही थी। 

    पुलिस ने किया 51 हज़ार 810 रुपए का माल जब्त

    घर के बेडरूम में लैपटॉप, टैब और 3 मोबाइल की मदद से  बेटिंग ली जा रही थी। मोबाइल की गैलरी में जुए  के आंकड़े के हिसाब का लैपटॉप स्क्रीन शॉट और जुए के आंकड़े वाले खाते का फोटो निकाला गया दिख रहा था। पुलिस ने यहां से लैपटॉप, टैब, 6 मोबाइल, 10 हज़ार 650 रुपए कैश सहित 51 हज़ार 810 रुपए का माल जब्त किया है। इनमें 3 मोबाइल का सिमकार्ड लातूर के नागनाथ जाधव, बिबवेवाड़ी के योगेश तलरेजा और सदाशिव पेठ के तुषार खालकर के नाम पर रहने की जानकारी सामने आई है। इन तीनों के नाम पर डॉक्यूमेंट्स पेश कर बेटिंग के लिए सिमकार्ड ख़रीदा गया था। पुलिस उपनिरीक्षक एस. एस. घाडगे मामले की जांच कर रहे है।