Arrested
प्रतिकारात्मक तस्वीर 

    Loading

    पिंपरी:  हत्या (Murder) और मकोका (MCOCA) (महाराष्ट्र संगठित अपराध प्रतिबंध कानून) के तहत दर्ज मामलों में पुणे (Pune) की येरवडा सेंट्रल जेल (Yerwada Central Jail) में बंद एक बदमाश का जन्मदिन (Birthday) मनाए जाने का मामला पिंपरी-चिंचवड़ (Pimpri-Chinchwad) के दिघी (Dighi) में सामने आया है।  ‘भाई’ का जन्मदिन मनाने के लिए इकट्ठे हुए समर्थकों के खिलाफ दिघी पुलिस (Dighi Police) ने कार्रवाई की है। इसमें से तीन आरोपियों को गिरफ्तार (Arrested) किया गया है।

    पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, शुभम बलराम वाणी (23) का 28 अक्टूबर को जन्मदिन था। उसका जन्मदिन मनाने के लिए उसके समर्थक दिघी के परांडेनगर में रात साढ़े 10 बजे जमा हुए थे। यहां अवैध रूप से भीड़ जमा थी और मास्क नहीं पहना हुआ था। इसकी जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने उनके खिलाफ मामला दर्ज किया है।

    आरोपियों के पास से कोयता और तलवार जब्त 

    आरोपियों के पास से कोयता और एक तलवार जब्त किया गया है। इस मामले में प्रशांत प्रकाश बुदुक (19), अभय गजेद्र खंडागले (19), प्रणव सतीश बारसे (19) को गिरफ्तार किया गया है। उनके साथ अनिकेत यादगिरी, प्र्साद बुद्रुक, अक्षय गायकवाड, सुंदर गवली सहित 11 लोगों के खिलाफ पुलिस ने एफआईआर दर्ज किया है।