Avoid crowding the Corona Infection Do not rush to the greetings program

  • गृह राज्य मंत्री शंभुराज देसाई की अपील

Loading

पुणे. गृह राज्य मंत्री शंभूराज देसाई ने लोगों से अपील की है कि कोरेगांव भीमा (पेरणे फाटा) में जयस्तंभ अभियान कार्यक्रम में कोरोना से बचने के लिए लोग भीड़ ना करें।  

राज्य मंत्री शंभुराज देसाई ने आज कोरेगांव भीमा (पेरणे फाटा) में जयस्तंभ अभिवादन कार्यक्रम के संबंध में कानून और व्यवस्था की स्थिति की समीक्षा की। इस अवसर पर जिला पुलिस अधीक्षक अभिनव देशमुख और अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विवेक पाटिल उपस्थित थे। 

नियमों का करें पालन 

राज्य मंत्री देसाई ने कहा कि मार्च 2020 के बाद से हम सभी कोरोना का सामना कर रहे हैं. कोरोना की पृष्ठभूमि के चलते, सभी त्योहार जैसे आषाढ़ी वारी, कार्तिकी वारी, चैत्री यात्रा, दशहरा, दिवाली केवल भीड़ की वजह से नहीं मनाई है। प्रशासन के नियमों के अनुपालन में जयस्तंभ अभिवादन कार्यक्रम भी मनाया जाना चाहिए।  नागरिकों की सुविधा के लिए टेलीविजन पर ग्रीटिंग प्रोग्राम का सीधा प्रसारण किया जाएगा।  कोरोना के प्रकोप को रोकने के लिए नागरिकों को सलामी कार्यक्रम में भाग नहीं लेना चाहिए, राज्य मंत्री ने अपील  की है। कानून और व्यवस्था बनाए रखने के लिए पुलिस को सुरक्षा बनाए रखनी चाहिए। अभिवादन कार्यक्रम के संबंध में नागरिकों को आवश्यक जानकारी प्रदान करनी चाहिए और उनके साथ संवाद करना चाहिए।  इस तरह के निर्देश राज्य मंत्री द्वारा दिए गए थे। देसाई ने मामला पुलिस प्रशासन को सौंप दिया।  इस अवसर पर जिला पुलिस अधीक्षक अभिनव देशमुख ने पुलिस प्रशासन द्वारा कोरोना की पृष्ठभूमि में कानून और व्यवस्था को ध्यान में रखते हुए जयस्तंभ अभिवादन कार्यक्रम को पूरा करने के उपायों के बारे में बताया।