mp supriya sule

    Loading

    पुणे : मानसून में चार-पांच दिनों की भारी बारीश ने पुणे (Pune) के इतिहास में पहली बार जलजमाव (Water Logging) की स्थिती पैदा हुई। इसे पुणेकरों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ा। पिछले पांच साल बीजेपी (BJP) की सत्ता साल में पुणे शहर का बड़ा नुकसान हुआ है। इस नुकसान को हमें भरना है। शहर में राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (Nationalist Congress Party) का महापौर बनने के बाद पिने का पानी, ट्रैफिक जाम की समस्या और कचरे की समस्या को प्राथमिकता से हल करेंगे, ऐसा सांसद सुप्रिया सुले (MP Supriya Sule) ने कहा। 

    बाणेर-बालेवाडी, सुस और म्हालुंगे राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी द्वारा बालेवाडी में बाल दिन के औचित्य पर राहुल बालवडकर ने बाल मेलावे का आयोजन किया था।  उसके साथ महिलाओं के लिए होम मिनिस्टर खेल रंगला पैठणीचा इस कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। इस के पुरस्कार वितरण समारोह सांसद सुप्रिया सुले और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी पुणे शहर अध्यक्ष प्रशांत जगताप के हांथो किया गया। इस कार्यक्रम में महिलाओं ने बडी संख्या में शिरकस्त की। इस अवसर पर उपस्थित 50 महिलाओं को लकी-ड्रा के माध्यम से पैठणी भेंट की गई। 

    इस मौके पर सुप्रिया सुले ने कहा की, क्षेत्र की समस्याओं को हल करने के लिए हमें एक अच्छे प्रतिनिधी का चुनाव करना है। जो मेहनती हो, आपकी भलाई जानता हौ, पानी समस्या और कचरा योजना के बारे में उसे ज्ञान हो, ऐसे प्रतिनिधी को मनपा में भेजना है। इस क्षेत्र का अजित पवार और बाबराव चांदेरे द्वारा नियोजित विकास पहले किया गया था। इसलिए केंद्र सरकार ने इस क्षेत्र को स्मार्ट सिटी में ले लिया। लेकिन, पिछले पांच वर्षों मे पुणे शहर को बहुत नुकसान हुआ। इसलिए हमें परिवर्तन लाना है, ऐसा भी सुप्रिया सुले ने कहा। 

    बाबुराव चांदेरे के काम की तारिफ की 

    स्थायी समिती के पूर्व अध्यक्ष बाबुराव चांदेरे की सुप्रिया सुले ने प्रशंसा करते हुए कहा की, विरोधी पार्टी में रहते हुए भी बाबुराव चांदेरे ने बहुत अच्छा काम किया है। इस मौके पर स्थायी समिती के पूर्व अध्यक्ष बाबुराव चांदेरे, कार्यक्रम के आयोजक राहुल बालवडकर, पीडीसीसी बैंक के उपाध्यक्ष सुनील चांदेरे, महादेव कोंढरे, सायली वांजले, समीर चांदेरे, नितीन कलमकर, गणपत बालवडकर आदी मान्यवर उपस्थित थे।