बीजेपी ने गरीबों को बांटे कंबल

पुणे. देश के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी (Former Prime Minister Atal Bihari Vajpayee) के जन्मदिन के अवसर पर भाजपा (‍BJP) की ओर से एकबोटे अस्पताल शिवाजीनगर (Ekbote Hospital Shivajinagar) में जरूरतमंद लोगों को नि:शुल्क कंबल (Blankets) वितरित किया गया. नगरसेविका ज्योत्स्ना एकबोटे, निवेदिता एकबोटे की ओर से इस कार्यक्रम का आयोजन किया गया था. 

पुणे शहर में शिवाजीनगर, कामगार पुतला, रेलवे स्टेशन, पुणे विश्वविद्यालय, डेक्कन, स्वारगेट में खुले में गुजर बसर करने वाले 500 जरूरतमंद लोगों को कंबल वितरित किए गए.

वाजपेयी की जयंती पर आयोजन

पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी का काम हमेशा आम जनता पर फोकस रहा है. प्रधानमंत्री के रूप में अपने कार्यकाल के दौरान उन्होंने गरीबों के लिए कई महत्वपूर्ण निर्णय लिए. इस कार्यक्रम का आयोजन उनके काम की प्रेरणा के रूप में किया गया था. पार्षद ज्योत्सना एकबोटे ने कहा कि यह सामाजिक परियोजना अटल जी के आदर्श को ध्यान में रखते हुए पुणे में लागू की गई है.  इस अवसर पर प्रोग्रेसिव एजुकेशन सोसाइटी के अध्यक्ष डॉ. गजानन एकबोटे, मिलिंद एकबोटे, पूर्व नगरसेवक उपस्थित थे. इस कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए ऋषिकेश कोंढलकर, समीर ताकवने, निलेश काची, डॉ. वैष्णवी एकबोटे, डॉ. वैजयंती जाधव, सिद्धि वाघोलीकर, संदीप शिरोले, पृथ्वी पाटिल, पिंटू निवांगुने, अविनाश चव्हाण और आशीष बन ने कड़ी मेहनत की.