भाजपा विधायक लक्ष्मण जगताप के दफ्तर पर पेट्रोल बम से हमला, पिंपरी-चिंचवड़ में घटी घटना से मची सनसनी

    पिंपरी: पिंपरी-चिंचवड़ (Pimpri Chinchwad) की उद्योगनगरी में तब खलबली मच गई जब पिंपरी-चिंचवड़ महानगरपालिका की सत्तारूढ़ भाजपा (BJP) के वरिष्ठ नेता और विधायक लक्ष्मण जगताप (MLA Laxman Jagtap) के दफ्तर (Office) पर पेट्रोल बम (Petrol Bomb) से हमला किया गया। इसमें किसी हताहत या किसी के चोटिल होने की कोई खबर नहीं, हालांकि वारदात से पूरे शहर में हड़कंप मच गया है। हमलावर तीन की तादात में बताए जा रहे हैं, जो एक बाइक पर सवार होकर आए थे। यह हमला किसने और किस वजह से किया इसका कोई ब्योरा नहीं मिल सका है। पिंपरी चिंचवड़ पुलिस ने सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगालकर हमलावरों की खोजबीन शुरू कर दी है।

    इस बारे में पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, पिंपले गुरव वैद बस्ती में विधायक जगताप के भाई विजय जगताप और शंकर जगताप जो पूर्व नगरसेवक हैं, का चंद्ररंग डेवलपर्स एंड बिल्डर्स प्रा. लि. नामक दफ्तर है। 

    कोई घायल नहीं हुआ

    आज दोपहर तीन बजे के करीब जब विधायक जगताप के दोनों भाई और उनका स्टाफ ऑफिस में था। तब एक बाइक पर सवार होकर आए तीन में से दो हमलावरों ने दो पेट्रोल बम से ऑफिस पर हमला किया। हमलावरों ने दो छोटी बोतलों में पेट्रोल भरकर लाया था जो उन्होंने चलती बाइक से जगताप के दफ्तर पर फेंका। सौभाग्य से इसमें कोई चोटिल नहीं हुआ। इसके बाद तुरंत यहां पूरे इलाके में खलबली मच गई।

    पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज को कब्जे में लिया

    इस वारदात की खबर पाकर पिंपरी-चिंचवड़ की स्थानीय सांगवी पुलिस के साथ क्राइम ब्रांच के दस्ते और आला अधिकारी अपनी अपनी टीमों के साथ मौके पर दाखिल हुए। देखते ही देखते वैदु बस्ती ने पुलिस छावनी का रूप धारण कर लिया। अपर पुलिस आयुक्त डॉ. संजय शिंदे, उपायुक्त आनंद भोईटे, सहायक आयुक्त श्रीधर जाधव, सांगवी थाने के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक सुनील टोनपे ने भी मौके पर पहुंच कर पूरा जायजा लिया। पुलिस ने घटना का सीसीटीवी फुटेज हासिल कर लिया है। इस फुटेज के जरिए हमलावरों की खोजबीन में पुलिस टीमें रवाना कर दी गई है। सीसीटीवी फुटेज में साफ देखा जा सकता है कि बाइक सवार तीन हमलावरों ने चलती बाइक यह पेट्रोल बम हमला किया और यहां से भाग निकले।