Fir
File - Photo

Loading

पिंपरी : वोटरों (Voters) में पैसे बांटने के शक में राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (Nationalist Congress Party) के कार्यकर्ताओं (Workers) द्वारा बीजेपी (BJP) कार्यकर्ता के घर में घुसकर परिवार के साथ मारपीट (Assault) और घर की औरतों के साथ बदसलूकी किये जाने की घटना पिंपरी-चिंचवड (Pimpri-Chinchwad) में घटी है। शहर के रहाटनी इलाके में यह घटना शनिवार के तड़के साढ़े तीन बजे के करीब घटी है। इस बारे में वाकड पुलिस (Wakad Police) ने राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं के खिलाफ मामला दर्ज (Case Registered) किया है।

इस मामले में एक पीड़ित महिला ने वाकड पुलिस स्टेशन में तहरीर दी है। इसके अनुसार पुलिस ने ऋतिक गोविंद काटे (23, निवासी पिंपले सौदागर, पुणे), राकेश दिलीप काले (33, निवासी हडपसर, पुणे), हर्षल शंकर काटे (29, निवासी पिंपले सौदागर, पुणे), भानुदास गणेश काटे (25, निवासी पिंपले सौदागर, पुणे), विशाल चंद्रकांत जगताप (33, निवासी हडपसर, पुणे) के खिलाफ मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है। 

महिला की शिकायत पर मामला दर्ज

वाकड पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, निर्वाचन आयोग के दस्ते द्वारा शुक्रवार की रात बीजेपी कार्यकर्ता के घर से एक लाख 70 हजार रुपए नकद, वोटरों के नाम की लिस्ट, बीजेपी के चुनाव चिन्ह वाली वोटर स्लिप आदि बरामद की गई। इस बारे में वाकड पुलिस में अदखलपात्र मामला दर्ज किया गया है। इसके बाद शनिवार के तड़के साढ़े 3 बजे करीब कार में सवार होकर आरोपी बीजेपी कार्यकर्ता के घर में घुसे। यहां कार्यकर्ता और उसके दो बेटों के साथ मारपीट की। बीचबचाव के लिए आई घर की दो औरतों के साथ भी बदसलूकी की गई। महिला की शिकायत पर उक्त आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है।