File Pic
File Pic

Loading

पिंपरी: बस स्टॉप (Bus Stop) पर बस का इंतजार कर रही एक महिला से लिफ्ट के बहाने कार में बिठाकर उसके साथ बदसलूकी करने वाले शख्स को पिंपरी-चिंचवड (Pimpri-Chinchwad) की हिंजवड़ी पुलिस (Hinjewadi Police) ने गिरफ्तार (Arrested) कर लिया है। यह घटना हिंजेवड़ी में लिप रिपब्लिक सोसाइटी के सामने हुई। इस मामले में पीड़ित महिला ने हिंजेवाड़ी थाने में तहरीर दी है और जसपाल इकबाल सिंह (47) को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस के मुताबिक, पीड़िता अपने आईटी सॉफ्टवेयर क्लास में जाने के लिए बस स्टॉप पर बस रुकी थी। इस दौरान आरोपी अपनी वैगनर कार में आया। उसने वादी से पूछा कि क्या यह सड़क हिंजवड़ी चौक की ओर जाती है, वादी ने हाँ कहा। इस पर उसने कहा कि अगर तुम वहां जाना चाहो तो मैं तुम्हें वहां छोड़कर आगे निकल जाऊंगा। वादी भी वहीं जाना चाहती थी, इसलिए वह गाड़ी में बैठ गई। इस दौरान आरोपी ने पूछा, क्या आप जानती हैं कि लड़कियां पांच मिनट के लिए पांच सौ रुपए लेती हैं? और पीड़िता के सामने बदतमीजी की। यहां तक ​​कि जब पीड़िता कार से उतर रही थी तो उसने उसके साथ गाली-गलौज की और छेड़छाड़ की। पीड़ित ने थाने में तहरीर दी तो पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया।

मारपीट में महिला से गाली-गलौज और छेड़छाड़

सार्वजनिक सड़क के लिए जगह छोड़ने के विवाद में हुए झगड़े में एक महिला के साथ छेड़छाड़ करते हुए उसके कपड़े फाड़े जाने की घटना पिंपरी-चिंचवड के मोशी के नागेश्वर कॉलोनी में हुई। इस संबंध में पीड़िता ने एमआईडीसी भोसरी थाने में शिकायत दर्ज करायी है और इसके अनुसार पुलिस अमोल परदेशी (32) को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, जबकि दो महिला आरोपी और राजन परदेशी (सभी शिवाजीनगर पुलिस लाइन) के खिलाफ मामला दर्ज किया है। बताया जा रहा है कि सार्वजनिक रास्ते के लिए जगह छोड़ने को लेकर आरोपी और वादी के बीच विवाद हो गया। मारपीट के दौरान अमोल ने पीड़िता को पीछे से कसकर पकड़ लिया और राजन ने महिला के कपड़े फाड़कर उससे छेड़छाड़ की। इस मामले में एमआईडीसी भोसरी पुलिस आगे की जांच कर रही है।