Accident in Pune

    Loading

    पिंपरी: पिंपरी-चिंचवड (Pimpri-Chinchwad) से सटे मावल तालुका (Maval Taluka) में तलेगांव एमआईडीसी पुलिस थाने की सीमा में इंदौरी स्थित इंद्रायणी नदी (Indrayani River) के पात्र में एक कार (Car) जा गिरी। शुक्रवार के तड़के घटी इस घटना में कार में सवार एक व्यक्ति की मौत (Death) हो गई है। मृतक की पहचान संजय पुनमचंद बोरसे (44) के रूप में हुई है। नदी पात्र के मोड़ पर कार के अनियंत्रित होने से यह हादसा हुआ होगा, ऐसा पुलिस का प्राथमिक अनुमान है।

    तलेगांव एमआईडीसी पुलिस (Talegaon MIDC Police Station) से मिली जानकारी के अनुसार, संजय बोरसे चाकण की एक निजी कंपनी में नौकरी करते थे। उनके पीछे पत्नी और दो बच्चों का परिवार है। शुक्रवार की मध्यरात्रि ड्यूटी खत्म होने के बाद वे कंपनी से घर लौट रहे थे। चाकण से तलेगांव जाते वक्त तलेगांव-चाकण रोड पर इंदौरी के पास इंद्रायणी नदी पात्र के करीब मोड़ पर उन्होंने अपनी कार पर से अपना नियंत्रण खो दिया। इसके चलते उनकी कार पुल पर से सीधे नदी में जा गिरी। आज सुबह जब स्थानीय लोगों ने नदी में गिरी कार देखी तो पुलिस को इसकी जानकारी दी। 

    कार का दरवाजा हो गया था लॉक

    पुलिस ने मौके पर पहुंच कर वन्यजीव रक्षक मावल संस्था के स्वयंसेवकों की मदद से क्रेन लाकर कार और संजय की शव को बाहर निकाला। पानी मे गिरने से कार का दरवाजा लॉक हो गया था, जिससे खिड़की में से संजय की लाश को बाहर निकाला गया। इस दौरान लोगों की भारी भीड़ यहां इकट्ठा हो गई थी जिससे तलेगांव-चाकण रोड पर ट्रैफिक जाम लग गया था।