Policeman hit couple with vehicle, case registered

    पिंपरी: कागज पर अस्तित्वहीन सड़क दिखाकर तदनुसार निर्माण योजना को मंजूरी देने और एक की जमीन हड़पने हथियाने के प्रयास में एक बिल्डर (Builder) समेत पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज (Case Registered) किया गया है। यह घटना बावधन में हुई। 

    इस बारे में राजेंद्र बालनाथ भुंडे (46) ने हिंजेवाड़ी पुलिस स्टेशन (Hinjewadi Police Station) में शिकायत दर्ज कराई है। इस शिकायत के अनुसार पुलिस (Police) ने एसआरए प्रमोटर्स एंड डेवलपर्स लिमिटेड के पार्टनर शमकांत जगन्नाथ शेंडे, मुकेश मनोहर येओले, सुनील पोपटलाल नाहर, सचिन पोपटलाल नाहर और वास्तु विद्या विशारद की सीमा गोहद के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। 

    हिंजवडी पुलिस कर रही है मामले की जांच

    पुलिस ने बताया कि आरोपियों ने साजिश रचकर वादी द्वारा सौंपी गई संपत्ति के दुरुपयोग की साजिश रची। झूठा प्रलोभन दिखाकर वादी को अपनी जमीन देने के लिए बाध्य किया गया। वादी को धोखा देकर फर्जी योजना बनाकर वादी को ठगा गया। इसके साथ ही आरोपित (बिल्डर) ने 2019 की स्वीकृत योजना से 7/12 (मूल्य प्रतिभूति) के संदर्भ में वादी का झूठा नाम दिखाया और वादी के झूठे दस्तावेज भी दिखाए। इस शिकायत के अनुसार वादी की जमीन हड़पने के लिए साजिश रची गई थी।  हिंजवडी पुलिस जांच कर रही है।