किचन में खाना पकाते झलकेंगे दबंग पुलिस कमिश्नर कृष्ण प्रकाश

    पिंपरी: पिंपरी-चिंचवड (Pimpri-Chinchwad) के पुलिस कमिश्नर कृष्णप्रकाश (Commissioner Krishna Prakash) को आर्यमैन और दबंग आईपीएस ऑफिसर के नाम से जाना जाता है। उन्होंने प्रशासनिक सेवा के साथ-साथ खेल के क्षेत्र में भी उल्लेखनीय कार्य किया है। एक दबंग अधिकारी (Dabang Officer), एक उत्कृष्ट खिलाड़ी के साथ कृष्ण प्रकाश को पाक कला के क्षेत्र से भी उतना ही लगाव है। पुलिस कमिश्नर हाल ही में एक टीवी कार्यक्रम में नजर आए थे। इस कार्यक्रम का एक हिस्सा गणतंत्र दिवस पर प्रसारित किया जाएगा। इसमें वे किचन (Kitchen) में खाना पकाते नजर आ झलक रहे हैं।

    पिंपरी-चिंचवड के पुलिस कमिश्नर कृष्णप्रकाश ने हाल ही में इस कार्यक्रम में शिरकत की और रसोई में कलात्मकता दिखाई। पुलिस कमिश्नर ने इस बारे में अपने फेसबुक अकाउंट पर फ़ोटो के साथ एक पोस्ट शेयर किया। इसमें वे दोनों हाथ किचन पर कुछ बनाते नजर आ रहे हैं। इस फोटो के साथ उन्होंने बड़ा रोचक कैप्शन लिखा है, जो सभी को आकर्षित कर रहा है। कैप्शन में उन्होंने कहा है कि तुम्हारा दिमाग एक युद्ध का मैदान है, उसके सेनापति बनो, सैनिक नहीं।  एक ही समय पर दो लोगों की बात सुनना और दोनों हाथों से खाना बनाना।

    लोगों ने की कमिश्नर की तारीफ

    फेसबुक पर कई लोगों ने पुलिस कमिश्नर के पोस्ट को शेयर कर काबिले तारीफ कमेंट्स किए हैं। इस कार्यक्रम का प्रसारण जी मराठी पर गणतंत्र दिवस (26 जनवरी) को रात 9.30 बजे किया जाएगा। जी मराठी पर मशहूर अभिनेता प्रशांत दामले के कार्यक्रम ‘किचन कल्लाकार’ में कई बड़ी हस्तियां शामिल हो रही हैं। हाल ही में विधायक रोहित पवार, पंकजा मुंडे और प्रणति शिंदे इस मौके पर मौजूद रहीं। इसमें प्रशांत दामले आमंत्रित अतिथियों को जो बताएंगे उन्हें वही डिश बनानी होती है। इस शो को मशहूर अभिनेता संकर्षण क-हड़े होस्ट कर रहे हैं।