hamla

    Loading

    पुणे: एक दिन पहले हुए विवाद को सुलझाने गए एक युवक और उसके भाई पर कोयते से बार कर जान से मारने का प्रयास किए जाने की घटना पुणे (Pune) में सामने आई है। इस मामले में विश्रामबाग पुलिस (Vishrambag Police) ने पांच लोगों को गिरफ्तार (Arrested) किया है। उनके नाम दादया उर्फ़ प्रितेश अनिल कानकुड़े (23), बल्या उर्फ़ अक्षय चंद्रकांत शेंडकर (28), जित्या उर्फ़ जीतेंद्र शेंडकर (28), रोहन मनोहर तांदले (22) और अनिकेत सचिन दोडके (18) है।

    इस मामले में गौरव युवराज खाड़े (23) ने विश्रामबाग पुलिस स्टेशन में केस दर्ज कराया है। आरोपी और शिकायतकर्ता एक दूसरे को जानते है। उनके बीच 1 नवंबर को विवाद हुआ था। इस विवाद को सुलझाने के लिए गौरव और उसका बड़ा भाई रोहित मध्यरात्रि साढ़े 12 बजे लोकमान्यनगर के ना सी फड़के चौक से मांगीरबाबा चौक की तरफ जाने वाली सड़क पर आये थे। यहां आरोपियों ने शिकायकर्ता और उसके भाई के साथ गाली-गलौज कर धमकी दी कि तुम्हे जिंदा नहीं छोडूंगा। 

    सिर पर किया कोयते से हमला

    इसके बाद शिकायतकर्ता के सिर पर कोयते से हमला कर दिया। शिकायतकर्ता ने सिर हटा लिया जिसकी वजह से उसके पैर में चोट लग गई जिसमे वह जख्मी हो गया। इसके बाद उसके भाई के सिर के बीच में कोयते से हमला करने के साथ डंडे और लात घूसों से मारकर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया।