Policeman hit couple with vehicle, case registered

    Loading

    पुणे : हत्या की कोशिश के मामले में गिरफ्तार (Arrested) शातिर बदमाश के जेल (Jail) से छूटने के बाद हफ्ते की मांग के लिए एक दुकानदार (Shopkeeper) पर जानलेवा हमला किए जाने की वारदात पुणे (Pune) में सामने आई है। इस बारे में मंगेश अनिल माने (23), अखिलेश उर्फ लाड्या कलशेट्टी (निवासी गोकुलनगर, पुणे), सूरज बोकेफोडे (निवासी माऊलीनगर, पुणे), सागर जाधव (निवासी सुखसागरनगर, पुणे) और उनके दो साथियों पर कोंढवा पुलिस थाने (Kondhwa Police Station) में मामला दर्ज किया गया है।

    पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, इस बारे में अनिल रमेश चव्हाण (20) ने कोंढवा पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई है। मंगेश माने एक अपराधी है। बिबवेवाडी पुलिस ने हत्या की कोशिश में उसे गिरफ्तार किया था। 

    हाल ही में मिली थी जमानत

    5-6 महीने तक वो जेल में था। हाल ही में वह जमानत पर बाहर आया है। अनिल चव्हाण की कोंढवा के सालवे गार्डन में पान की दुकान है। उसने चव्हाण से मिलकर धमकी दी कि पान टपरी चलाना है तो जब मैं जेल में बंद था। उस दौरान का बचा हुआ हफ्ता दो, ऐसी मांग की। पैसे देने के लिए चव्हाण ने मना कर दिया। उसके बाद माने व उसके साथियों ने शिकायतकर्ता के साथ लातघूसों से मारपीट की और तलवार से वार किया। उसे छुड़ाने के लिए आए दोस्तों पर भी तलवार से वार किया। कोंढवा पुलिस ने हत्या की कोशिश करने का मामला दर्ज किया है। सहायक पुलिस निरीक्षक स्वराज पाटिल जांच कर रहे हैं।