PMPML will make its land available for petrol pumps to increase income

    पिंपरी : भाजपा विधायक और शहराध्यक्ष महेश लांडगे ने पीएमपीएमएल के प्रबंध निदेशक (Managing Director) लक्ष्मीनारायण मिश्रा (Laxminarayan Mishra) से भोसरी- जुन्नर मार्ग पर बस सेवा शुरू करने की मांग की है। उनकी ओर से स्थायी समिति सभापति एडवोकेट नितिन लांडगे ने इस मांग का पत्र सौंपा है। 

    इस पत्र में विधायक लांडगे ने कहा है कि पुणे जिले में स्वराज्य का प्रतीक किला शिवनेरी जुन्नर में है। हमारे शहर से कई पर्यटक इस जगह पर बड़ी संख्या में जाते हैं। पिंपरी चिंचवड़ के कई नागरिक काम के लिए मंचर, जुन्नार और अंबेगांव आते हैं और बड़ी संख्या में महिलाएं और छात्र भी नियमित सफर करते हैं। निजी वाहन में इस मार्ग पर यात्रा करना महिलाओं और छात्रों के लिए जोखिम भरा है और उन्हें यात्रा करते समय कई कठिनाइयों का सामना करना पड़ता है।

    वर्तमान में बस सेवा पीएमपीएमएल के माध्यम से मंचर तक ही उपलब्ध है और आगे की यात्रा के लिए लोगों को अन्य निजी वाहनों पर निर्भर रहना पड़ता है। भोसरी से कई यात्री जुन्नर घूमने के लिए उपलब्ध होते हैं। इससे पीएमपीएमएल को कोई आर्थिक नुकसान नहीं होगा। इसलिए इस मार्ग पर शिवनेरी किले के बेस के लिए तत्काल बस सेवा जल्द से जल्द शुरू की जाए। विधायक लांडगे ने यह भी मांग की है कि राजगुरुनगर से मंचर मार्ग पर सभी जगहों पर बस स्टॉप बनाया जाए।