Ajit Pawar

  • उपमुख्यमंत्री अजीत पवार ने चंद्रकांत पाटिल पर साधा निशाना

Loading

पुणे. एक कहता है मैं फिर आऊंगा, दूसरा कहता है मैं वापस जाऊंगा, लेकिन क्या किसी ने आपको निमंत्रण दिया था क्या? अब आप कैसा महसूस करते हैं? ऐसा कहकर उप मुख्यमंत्री अजीत पवार ने चंद्रकांत पाटिल और देवेंद्र फड़नवीस की आलोचना की. 

एक समीक्षा बैठक के लिए विधान भवन पुणे आने के बाद एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में बोलते हुए कहा कि अजीत पवार ने फड़नवीस और पाटिल पर निशाना साधा.

 मैं अपना काम करता रहूंगा : अजीत पवार 

पवार ने कहा कि मैं फिर आऊंगा या वापस जाऊंगा, ऐसी बाते नहीं करता हूं, लेकिन मैं अपना काम करता रहूंगा. पवार ने कहा कि आपको लोगों द्वारा 5 साल के लिए चुना गया है. अब अगर कोई अपना काम लेकर उनके पास जाता है, तो वे कहेंगे कि मैं वापस कोल्हापुर जा रहा हूं. मुझे समझ नहीं आ रहा है कि क्या चल रहा है. पवार ने आगे कहा कि मराठा आरक्षण के संबंध में कहा कि कोई निर्णय लिया जाता है, तब इसमें  दो राय आती हैं. साथ ही अब मामला अदालत में है इसलिए मौजूदा स्थिति पर विचार करने के बाद ईडब्ल्यूएस का फैसला किया है. 

…तो नियोजित विकास होगा

पवार के अनुसार, यदि 23 गांवों को पुणे महानगरपालिका क्षेत्र में शामिल किया गया है, तो नियोजित विकास होगा. शामिल किए गए गांव के संबंध में निर्णय महानगरपालिका चुनावों के मद्देनजर नहीं लिया गया था. पवार ने खड़से के बारे में कहा कि एकनाथ खडसे को ईडी का नोटिस के बारे में मुझे पता नहीं है. समाचार पढ़कर मुझे जानकारी मिली है.