दोस्ती में हुआ विवाद, एक ने किया हमला तो दूसरे ने चला दी गोली

    पिंपरी : दो दोस्तों में हुए विवाद (Dispute) ने इतना भयंकर मोड़ अख्तियार कर लिया कि एक दोस्त ने दूसरे दोस्त पर घातक हथियार (Deadly Weapon) से हमला (Attacked) कर दिया। जवाब में दूसरे दोस्त ने गोलियां चला दी। पिंपरी चिंचवड़ पुलिस (Pimpri Chinchwad Police) की सीमा में मावल तालुका के आढले खुर्द गांव में शुक्रवार (Friday) की सुबह दिनदहाड़े हुई वारदात में एक युवक की मौत हो गई। जबकि उसका दोस्त  गंभीर रूप से घायल हो गया है। इस वारदात (Incident) से पूरे तालुका में खलबली मच गई है। 

    इस वारदात में मरनेवाले युवक की पहचान रोहन येवले (21, निवासी आढले खुर्द, मावल, पुणे) के रूप में हुई है। इस घटना में अविनाश शिवाजी भोईर (23, निवासी आढले खुर्द, मावल, पुणे) नामक दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है। उसका हिंजवड़ी के पास एक निजी अस्पताल में इलाज जारी है। 

    इस वारदात को लेकर पिंपरी चिंचवड़ पुलिस से मिली प्राथमिक जानकारी के अनुसार, अविनाश भोईर और रोहन येवले दोनों एक दूसरे के पुराने दोस्त हैं। तीन दिन पहले उनके बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ था। एक बार फिर उनके बीच वही विवाद हुआ जो बाद में झगड़े और मारपीट में तब्दील हो गया। मारपीट के दौरान रोहन ने गुस्से में आकर अविनाश पर तेजधार हथियार से हमला कर दिया। जवाब में उसने पिस्तौल निकालकर रोहन पर फायरिंग शुरू कर दी। बताया जा रहा है कि उसने तीन राउंड फायर किया। दोनों को अस्पताल में ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने रोहन को मृत घोषित कर दिया। अविनाश इस वारदात में गंभीर रूप से घायल हो गया है। उनके बीच किस बात को लेकर विवाद हुआ, यह पता नहीं चल सका है।