Dr. Kailas Kadam

    Loading

    पिंपरी: अखिल भारतीय कांग्रेस कमिटी द्वारा घोषित ‘हाथ से हाथ जोड़ो’ अभियान (Haath Se Haath Jodo Abhiyan) का पिंपरी-चिंचवड (Pimpri-Chinchwad) के सांगवी में स्व. पद्मभूषण वसंतदादा पाटिल के स्मारक पर माल्यार्पण कर उद्घाटन किया गया। इस मौके पर पार्टी के शहर अध्यक्ष डॉ. कैलाश कदम (Dr. Kailas Kadam) ने टिप्पणी की कि बीजेपी (BJP) की नीति सबका साथ सबका विकास की नहीं, बल्कि खुद का साथ खुद का विकास और देश से विश्वासघात है।

    डॉ. कदम ने कहा कि आठ साल पहले उन्होंने बेरोजगारी, महंगाई, देश में काला धन लाने, किसानों की उपज की गारंटी मूल्य देने, सबके बैंक खाते में 15 लाख जमा करने, महंगाई पर लगाम लगाने, ईंधन और आवश्यक वस्तुओं की कीमतों को स्थिर रखने के अपने एक भी वादे को पूरा नहीं किया। इसके उलट देश के सार्वजनिक उद्यमों को बेच दिया गया है। 65 साल में देश के मेहनतकशों, मजदूरों और किसानों ने देश के विकास में योगदान दिया है। उन्हीं की मेहनत से केंद्र सरकार ने जो सार्वजनिक उपक्रम खड़ा किए गए हैं, उन्हें बेचने की योजना प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री शाह ने शुरू कर दी है। 

    भाजपा ने अपना एक भी वादा पूरा नहीं किया

    देश में सार्वजनिक उद्यमों के दो विक्रेता गुजराती हैं और इन सार्वजनिक उद्यमों के खरीदार अंबानी, अडानी भी गुजराती हैं। उन्होंने देश का विकास नहीं किया, बल्कि देश के साथ विश्वासघात किया है। कांग्रेस ने आम लोगों को घर-घर जाकर बताने के लिए ‘हाथ से हाथ जोड़ो’ अभियान शुरू किया है। डॉ. कदम ने सभी कांग्रेस कार्यकर्ताओं से घर-घर जाकर बीजेपी की गलत नीतियों के बारे में लोगों को बताने और सांसद राहुल गांधी का पत्र लोगों तक पहुंचाने की अपील की है। भाजपा ने सड़कों से लेकर दिल्ली तक सत्ता में रहते हुए अपना एक भी वादा पूरा नहीं किया। 

    घर-घर जाएंगे बीजेपी के कार्यकर्ता

    पिंपरी-चिंचवड महानगरपालिका में पिछले पांच साल से जब बीजेपी सत्ता में थी, स्थायी समिति के अध्यक्ष को महानगरपालिका में पुलिस ने रिश्वत लेते पकड़ा था। ऐसी भ्रष्ट बीजेपी को सत्ता से रोकने के लिए कांग्रेस कार्यकर्ता घर-घर जाकर बीजेपी के भ्रष्ट शासन की जानकारी देंगे। 

    इनकी रही उपस्थिति

    इस मौके पर महिला कांग्रेस शहर अध्यक्ष सायली नढे, वरिष्ठ उपाध्यक्ष नरेंद्र बनसोडे, निगार बारस्कर, डॉ. मनीषा गरुड, निर्मला खैरे, सेवादल शहर अध्यक्ष वीरेंद्र गायकवाड, चिंचवड ब्लॉक अध्यक्ष ज्ञानेश्वर मलशेट्टी, उमेश बनसोडे, मिलिंद फडतरे, प्रा. किरण खाजेकर, झेवियर एंथनी, पांडुरंग जगताप, सतीश भोसले, अण्णा कसबे, विजय इंगले, फिरोज तांबोली, शैला कदम, संतोषी चव्हाण आदि नेता पदाधिकारी और कार्यकर्ता उपस्थित थे।