ARREST
प्रतिकात्मक तस्वीर

    Loading

    पिंपरी: पिंपरी-चिंचवड (Pimpri-Chinchwad ) की चिंचवड पुलिस ( Chinchwad Police) ने दो लोगों पर शिकंजा कस लिया है जिन्होंने फर्जी पुलिस (Fake Policeman) बन कर नागरिकों को ठगा (Cheating) है। इसमें पुलिस ने चोरों के पास से करीब सात लाख रुपए का माल जब्त किया है। गिरफ्तार आरोपियों के नाम दीपक नारायण बंसोडे (31) और श्रीमंत विनायक सुरवसे (29) हैं।

    पुलिस के अनुसार, जब पुलिस गश्त कर रही थी, तो उन्हें सूचना मिली कि दो व्यक्ति चोरी की बाइक के साथ वाल्हेकरवाड़ी में रह रहे हैं।  इसी के तहत पुलिस ने जाल बिछाकर उन्हें हिरासत में ले लिया। 

    पुलिस ने किया सात लाख रुपए जप्त 

    जब उनकी जांच की गई तो पुलिस ने उनके पास से पुलिस की एक नकली वर्दी और छह लाख 96 हजार रुपए की 14 चोरी की बाइक बरामद हुई। पुलिस ने जैसे ही थोड़ी सख्ती दिखाई तो उन्होंने न केवल बाइक चोरी, बल्कि नकली पुलिस की वर्दी पहनकर और पुलिसकर्मी होने का नाटक कर नागरिकों को लूटना भी स्वीकार किया।  

    10 अपराधों का हुआ खुलासा 

    इस दौरान पिंपरी-चिंचवड़ और पुणे कमिश्नरेट के इलाके में हुए कुल 10 अपराधों का खुलासा हुआ। इसमें चिंचवड़ थाने में पांच, सांगवी, फरसखाना और विमाननगर थाने में एक-एक और निगड़ी थाने में दर्ज दो अपराध का खुलासा हुआ है। इस पूरी कार्रवाई को चिंचवड पुलिस थाने के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक कृष्णदेव खराडे, उपनिरीक्षक नामदेव तलवाडे व शंभू रणवरे, सहायक फौजदार पांडुरंग जगताप, आर.बी. नरवडे, हवलदार धर्मनाथ तोडकर, अंमलदार रोहीत पिंजरकर, उमेश मोहिते, उमेश वानखेडे, रहीम शेख, पंकज भदाणे, गोवींद डोके, अमोल माने, कल्पेश पाटील, गजानन आडके आदि की टीम ने अंजाम दिया।