Drown
File Photo

    पिंपरी. नदी किनारे से जाते वक्त पीछे से आई ‘भागो-भागो’ की आवाज सुनकर घबराए चार युवकों ने नदी (River) में छलांग लगा दी। इसमें से दो तो बाद में तैरकर सुरक्षित बाहर आ गए लेकिन अन्य दो नदी में डूब (Drown) गए। पिंपरी-चिंचवड़ महानगरपालिका (Pimpri-Chinchwad Municipal Corporation) के दमकल विभाग के जवानों ने काफी मशक्कत के बाद सोमवार की सुबह उनकी लाश को खोज निकाला। मृतकों के नाम पिंटू विठ्ठल गायकवाड (35) और ओम प्रकाश जाधव (25) है।

    पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, पिंटू जाधव और ओम जाधव दोनों रवि राजकुमार गायकवाड (13) और नरसिंह महादेव जाधव (21) नामक अपने साथियों के साथ मिलकर खेलने के बाद रविवार की दोपहर पवना नदी के किनारे थेरगांव की ओर जा रहे थे। इस बीच उन्होंने पीछे से ‘भागो- भागो’ की आवाज सुनी। इससे डरकर चारों ने नदी में छलांग लगा दी। कुछ देर बाद रवि और नरसिंह तैरकर बाहर आ गए, लेकिन पिंटू और ओम दोनों पानी मे डूब गए।

    पुलिस मामले की छानबीन में जुटी

    इसकी जानकारी मिलते ही पुलिस और दमकल विभाग की टीमें यहां दाखिल हुई। देर शाम तक तलाशी अभियान चलता रहा लेकिन दोनों का कुछ पता नहीं चला। बाद में अंधेरा होने के चलते तलाशी अभियान रोक दिया गया जिसे सोमवार की सुबह फिर शुरू किया गया। करीबन 11 बजे  पिंटू जाधव की लाश नदी के पानी मे तैरती हुई नजर आयी। उसे बाहर निकालकर ओम जाधव की तलाशी मुहिम शुरू की गई। दोपहर तक उसकी लाश भी पायी गई। दोनों लाशों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।