Policeman hit couple with vehicle, case registered

    Loading

    पिंपरी: पिंपरी-चिंचवड़ में एक हॉस्पिटल के डॉक्टर पर महिला मरीज की मौत का आरोप लगा है। महिला के पति की शिकायत के आधार पर वाकड पुलिस ने डॉक्टर के खिलाफ मामला दर्ज किया है।  मृतक महिला के पति ने शिकायत की है कि मौत डॉक्टर की लापरवाही के कारण हुई है। लाइफ लाइन क्लिनिक, वाकड रोड़, जगताप नगर में घटी है।

    इस घटना को लेकर संतोष तुकाराम भागवत (48 वर्षीय निवासी जगताप डेयरी, औंध वाकड रोड, पुणे) ने वाकड पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई है। इसके अनुसार लाइफ लाइन क्लिनिक के डॉ. प्रदीप एच. पाटिल के खिलाफ लापरवाही से मौत का मामला दर्ज किया गया है।

    निमोनिया से हुई थी मौत

    पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, वादी की पत्नी को निमोनिया हो गया था, इसलिए उसने उसे इलाज के लिए लाइफ लाइन क्लिनिक में भर्ती कराया। डॉ. पाटिल ने उचित निदान किए बिना, रक्त की जांच की और निष्कर्ष निकाला कि मरीज में प्लेटलेट्स कम थे। बाद में उनकी हालत बिगड़ती गई और उन्हें आगे के इलाज के लिए थेरगांव के बिड़ला अस्पताल में भर्ती कराया गया। इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई। डॉक्टरों ने बताया कि निमोनिया से उनकी मौत हुई है। आरोपी डॉ. भागवत के खिलाफ दर्ज कराई गई शिकायत के मुताबिक, इलाज में पाटिल की लापरवाही के चलते महिला की मौत हुई है। वाकड पुलिस आगे की जांच कर रही है।