mara mari
File Pic

    Loading

    पिंपरी: पिंपरी-चिंचवड (Pimpri-Chinchwad) की आलंदी पुलिस थाने (Alandi Police Station) सीमा में दो गुटों के बीच जबरदस्त मारपीट हुई। इसमें दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। उनका आलंदी ग्रामीण अस्पताल (Alandi Rural Hospital) में इलाज चल रहा है। इस वारदात को लेकर आलंदी पुलिस ने सात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज (Case Registered) किया है। यह घटना आलंदी-वडगांव रोड पर घटी। 

    इस वारदात के बारे में सिद्धेश गोवेकर (28), ओंकार गाडेकर, अर्जुन वाघमोडे, सचिन दलवी, ओंकार भोसले, राहुल अभिमान चौरे (30) नामक आरोपियों और उनके एक किशोर उम्र के साथी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। इस मामले में पुलिस कॉन्स्टेबल बाजीराव सानप ने आलंदी पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई है। 

    कुल्हाड़ी, लोहे की पाइप और लाठियों से हमला

    इस घटना के बारे में पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, आरोपी कुल्हाड़ी, लोहे की पाइप और लाठियां लिए हुए थे और एक दूसरे को पीट रहे थे। इसकी सूचना आलंदी पुलिस को मिली तो वे मौके पर पहुंचे। पुलिस को देख पांचों फरार हो गए। राहुल चौरे और एक नाबालिग लड़का घायल हो गया और मौके पर गिर गया। पुलिस ने दोनों को इलाज के लिए आलंदी ग्रामीण अस्पताल में भर्ती कराया है। आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर आलंदी पुलिस जांच में जुट गई है।