मनसे जिला अध्यक्ष समीर थिगले पर फायरिंग, इलाके में हड़कंप

    Loading

    पिंपरी : मनसे जिला अध्यक्ष समीर नामदेव थिगले (MNS District President Sameer Thigale) पर पिस्तौल (Pistol) तानकर हवा में फायरिंग (Firing) किये जाने की घटना शनिवार को खेड तालुका के राजगुरुनगर (सत्कारस्थल, पूर्व) में हुई। बताया गया है कि उनके घर के बगल में रहने वाले मिलिंद विठ्ठल जगदाले ने फायरिंग कर दी। साथ ही फायरिंग के बाद उसका भाई मयूर विठ्ठल जगदाले घर के अंदर गया और समीर से मारपीट की। दोनों के खिलाफ खेड़ पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कर लिया गया है। उनमें से मयूर जगदाले को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है जबकि मिलिंद जगदाले फरार है।

    इस बारे में पुलिस से मिली विस्तृत जानकारी यह है कि मनसे के जिला अध्यक्ष समीर उर्फ ​​अजय नामदेव थिगले जब घर में थे तो उन्हें उनके पड़ोसी मिलिंद ने आवाज लगाई। पप्पू वाडेकर, जिसकी कुछ दिन पहले हत्या कर दी गई, की याद में आयोजित क्रिकेट टूर्नामेंट के लिए फंडिंग क्यों की गई? उसके लिए पैसे दिए, फिर कार की मरम्मत के लिए भी 35 हजार रुपये दो, यह कहकर रंगदारी मांगी। 

    जान से मारने की धमकी

    इसके साथ ही मिलिंद ने अपने साथ लाई हुई पिस्टल निकाल ली और समीर के सिर पर पिस्टल लगाकर आतंकित करने लगा। सिर पर रखी पिस्टल से कोई गोली नहीं चली, लेकिन तभी मिलिंद ने ट्रिगर वापस खींच लिया और हवा में फायर कर दिया और फिर से समीर के सीने पर पिस्टल लगाकर जान से मारने की धमकी दी। इसके बाद उसके भाई मयूर ने घर में घुसकर समीर से मारपीट की। इस मामले से इलाके में हड़कंप मच गया है। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है।