Water Cut in Mira Bhayandar
file pic

Loading

पुणे: शहर के वाटर सप्लाई योजना (Water Supply Plan) के अनुसार शहर में फिलहाल हर गुरुवार को पूरे शहर की वाटर सप्लाई बंद रखा जा रहा है। ऐसे में प्रभाग क्रमांक-४, खराडी के कुछ भागों में अपर्याप्त पानी सप्लाई संबंधी शिकायतें मिल रही हैं। इन शिकायतों (Complaints) के तहत खराडी (Kharadi) में एक दिन के अंतर पर पानी सप्लाई योजना लाग की गई है। शनिवार १० जून से खराडी में एक के अंतर पर पानी की सप्लाई की जाएगी।

शुक्रवार, रविवार, मंगलवार की दोपहर १.3० से शाम ६ बजे के दौरान चंदननगर, श्रीकृष्ण सोसायटी,  हनुमान व्यायाम शाला, मथुरानगर, संघर्ष चौक, शिवाजी पुतला, दत्तप्रसाद, चव्हाण नगर, त्रिमूर्ति सोसायटी, प्रीत नगर, समता सोसायटी, म्हाडा सोसायटी, नागपाल रोड परिसर में एक दिन के अंतर पर पानी सप्लाई होगी। चौधरी बस्ती, सातव बस्ती, पंढरीनगर, गुलमोहर, रक्षकनगर, शंकरनगर भाग में सुबह साढ़े 9 से  दोपहर 2 बजे के दौरान शुक्रवार, रविवार और मंगलवार को पानी सप्लाई होगी।

ये इलाके होंगे प्रभावित

शनिवार, सोमवार, बुधवार के दिन दोपहर १.3० से शाम ६ के दौरान बोराटे बस्ती गली नं. १ से १3, शंकरनगर, वृंदावन सोसायटी, राघवेंद्रनगर, यशवंतनगर, तुकराम नगर, सितारा बेकरी, साई पार्क, शेजवल पार्क,साईबाबा मंदिर परिसर में जबकि  सुबह ९.3० से दोपहर २ के दौरान गणपति सोसायटी, तुकारामनगर, बोराटे बस्ती, झेन्सार, थिटे नगर, पाटिल बुवानगर परिसर में पानी सप्लाई होगी। नागरिकों से नए टाइम टेबल के हिसाब से सहयोग करने की अपील पुणे महानगरपालिका के वाटर सप्लाई विभाग ने की है।