death
Representative Image

पिंपरी: पिंपरी-चिंचवड (Pimpri-Chinchwad) से सटे आईटी पार्क हिंजवड़ी (IT Park Hinjewadi) के करीब एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है,  गढ़चिरौली भारतीय जनता पार्टी के नेता वासुदेव बट्टे (Vasudev Batte) और पूर्व नगरसेवक वर्षा बट्टे की 24 वर्ष की बेटी ने पुणे (Pune) में अपने आवास पर आत्महत्या (Suicide ) कर ली है। खुदकुशी करनेवाली युवती का नाम सयाली वासुदेव बट्टे है। वह एक कंप्यूटर इंजीनियर थी और पुणे में अकेली रह रही थी। बताया जा रहा है कि उसने यह कदम उठाने से पहले अपने परिवार से संपर्क किया था।

हिंजवड़ी पुलिस के अनुसार, सायली ने शनिवार को बावधन इलाके में अपने अपार्टमेंट में फांसी लगा ली। उसकी आत्महत्या का सही कारण ज्ञात नहीं हो सका हैं। सायली पिछले एक साल से नौकरी के सिलसिले में पुणे में रह रही थी।

वह पुणे में अकेली रह रही थी

वह पुणे में अकेली रह रही थी। खुदकुशी जैसा इतना बड़ा कदम उठाने से पहले उसने अपने परिवार से संपर्क किया था। उसके साथ रहने वाला उसका भाई हाल ही में गढ़चिरौली लौटा था। आत्महत्या की सूचना जैसे ही परिजनों को मिली वे पुणे के लिए रवाना हो गए। हिंजवड़ी थाने में इस मामले में आकस्मिक मौत का मामला दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है।