hang
file

    Loading

    पिंपरी: लगातार दो बार सीए (CA) यानि चार्टर्ड अकाउंटेंट (Chartered Accountant) की परीक्षा (Exam) में नाकामी हाथ आने के बाद एक युवती ने तीसरी बार परीक्षा दी, लेकिन इस बार भी वह विफल (Fail) रही। इससे निराश होकर युवती ने अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या (Suicide) कर ली।  पिंपरी-चिंचवड ( Pimpri-Chinchwad) के चिंचवड केशव नगर में यह मामला सामने आया। इसमें मृत युवती का नाम पल्लवी संजय जाधव (24) है।

    पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, पल्लवी जाधव चार्टर्ड अकाउंटेंट (सीए) की परीक्षा की तैयारी कर रही थी। इससे पहले उसने दो बार इसकी परीक्षा दी, लेकिन दोनों ही बार वह नाकाम रही। पिछले साल उसने तीसरी बार परीक्षा दी, जिसके नतीजे हालिया घोषित हुए। इस बार भी पल्लवी के हाथ नाकामी ही लगी। नतीजे सामने आने के बाद से वह किसी से कोई बात नहीं कर रही थी। आज सुबह उसने अपने घर मे केबल से फांसी का फंदा बनाकर आत्महत्या कर ली। पल्लवी के परिजनों के हवाले से चिंचवड पुलिस ने बताया कि परीक्षा में फेल होने की निराशा में उसने खुदकुशी जैसा कड़ा कदम उठाया। हालांकि पुलिस छानबीन में जुटी हुई है। 

    एमबीबीएस एडमिशन के नाम पर 45 लाख की ठगी 

    उधर, एक महिला को एमबीबीएस मेडिकल कोर्स में दाखिला दिलाने की पेशकश कर 45 लाख रुपए ठगे जाने का मामला पिंपरी-चिंचवड में सामने आया है। यह घटना एच. ए. कॉलोनी, वल्लभनगर-पिंपरी में हुई। इस मामले में किरण सुवर्णा (पिंपरी निवासी) और आईएसएनआर कॉलेज के प्रमुख देशमुख को गिरफ्तार किया गया है। उनके खिलाफ 42 साल की महिला ने पिंपरी थाने में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने बताया कि आरोपी ने वादी की बेटी को मेडिकल के एमबीबीएस कोर्स में दाखिला दिलाने का लालच दिया। इसके लिए आरोपी ने उससे 45 लाख रुपए लिए थे । आरोपी ने पैसे लेकर उसकी बेटी को एमबीबीएस में प्रवेश नहीं दिलाया न ही उसका पैसा भी लौटाया। खुद को ठगा पाकर महिला ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।