पुणे के वारजे में  युवक की हत्या मामले में प्रेमिका गिरफ्तार

    Loading

    पुणे: पुणे (Pune) के वारजे (Warje) में प्रेम प्रकरण में हुई हत्या (Murder) मामले में प्रेमिका के भी शामिल होने की जानकारी सामने आई है। प्रेमिका को पुलिस (Police) ने गिरफ्तार (Arrested) कर लिया। प्रेमिका के परिवार द्वारा साजिश रचकर युवक की हत्या किए जाने की जानकारी जांच में सामने आई है। इस मामले में अब प्रेमिका प्राजक्ता विजय पायगुडे (19) को गिरफ्तार किया गया है। उस साजिश में शामिल होने का आरोप है।

    इससे पूर्व, प्राजक्ता के भाई अजय पायगुडे (19), पिता विजय पायगुडे (46) और मां वंदना पायगुडे (सभी नि. साई श्रद्धा रेसीडेंसी, दांगट पाटिलनगर, शिवणे) और भाई के दोस्त सागर राठौड (21, लक्ष्मीनगर, डहाणूकर कॉलोनी, कोथरूड) को गिरफ्तार किया गया था। इस मामले में वारजे मालवाडी पुलिस स्टेशन में केस दर्ज किया गया है। इस घटना में प्रद्युन्य प्रकाश कांबले (22) की हत्या की गई थी। 

    युवती ने झूठ बोलकर बुलाया था घर

    प्राजक्ता और प्रद्युन्य के बीच प्रेम संबंध था। इसी वजह से युवक की हत्या किए जाने की जानकारी सामने आई है। पुलिस ने मामले में चार लोगों को गिरफ्तार किया था। जांच में हत्या मामले में प्राजक्ता के भी शामिल होने की जानकारी सामने आई। प्रेम संबंध में प्रद्युन्य को जान से मारने की साजिश रची गई थी। इसी साजिश के तहत प्राजक्ता ने प्रद्युन्य को घर पर बुलाया था। उसके घर आने पर मां ने घर का दरवाजा बंद कर दिया और घर के अन्य लोगों को बुलाया। इसके बाद सभी उसकी पिटाई करने लगे, लेकिन वह वहां से भागने लगा। बाद में उसका पीछा उसकी हत्या कर दी गई। 

    प्राजक्ता ने भी आत्महत्या करने का प्रयास किया था

    हत्या की घटना के बाद जानकारी मिली कि प्राजक्ता ने भी आत्महत्या करने का प्रयास किया। उसने फांसी लगाने का प्रयास किया। घर बंद होने की जानकारी पुलिस को मिली थी। पुलिस ने दरवाजा तोड़ा तो प्राजक्ता को फैन से दुपट्टा लगाते देखा। उसके हाथ में मामूली चोट लगी थी। यह कार्रवाई सहायक आयुक्त रुक्मिणी गलंडे के मार्गदर्शन में सीनियर पुलिस इंस्पेक्टर शंकर खटके और उनकी टीम ने की।