thief
File Photo

    Loading

    पिंपरी. चोरी और सेंधमारी की तीन अलग-अलग वारदातों में चोरों ने ढाई लाख रुपए से ज्यादा मूल्य के गहने (Jewelry), मोबाइल (Mobile) आदि चुरा लिए। सांगवी (Sangvi) में हुई सेंधमारी की वारदात में 1 लाख 10 हजार रुपए के सोने (Gold) के गहने चुरा लिए गए, वहीं दिघी में सब्जी खरीदने गए एक व्यक्ति का 30 हजार रुपए का मोबाइल चोरी हो गया। जबकि तलेगांव दाभाड़े के पुणे-मुंबई एक्सप्रेस-वे पर कंटेनर में सो रही महिला का एक लाख 20 हज़ार रुपए के सोने के गहने चोरी हो गए। 

    सांगवी पुलिस में थाने दर्ज वारदात के बारे में अशोक सीताराम पाटिल (74) ने शिकायत दर्ज कराई है। उनका घर 5 सितंबर से 19 सितंबर के बीच बंद था। इसी दौरान चोर ने घर का ताला तोड़कर बेडरुम में प्रवेश किया। लकड़ी के वार्डरोब से एक लाख 10 हजार रुपए कीमत की सोने के गहने चोरी कर लिए। 

    30 हजार रुपए का मोबाइल चोरी

    दिघी पुलिस थाने में दर्ज वारदात के बारे में श्याम गोरोबा कातले (31) ने शिकायत दर्ज कराई है। रविवार की सुबह वे साढ़े 10 बजे चन्होली के दाभाड़े चौक में सब्जी खरीदने गए थे। सब्जी खरीदने के दौरान वह दोस्त से फ़ोन पर बात कर रहे थे। फ़ोन पर बात करने के बाद उन्होंने पास में ही मोबाइल रख दिया । इसी दौरान नज़र बचाकर अज्ञात चोर ने उनकी 30 हज़ार रुपए कीमत की मोबाइल चोरी कर ली। 

    तलेगांव दाभाड़े पुलिस कर रही मामले की जांच

    यहां तलेगांव दाभाड़े पुलिस स्टेशन में दर्ज हुई वारदात के बारे में एक 32 वर्षीय महिला ने शिकायत दर्ज कराई है। शिकायतकर्ता और उनके पति 30 सितंबर को पुणे-मुंबई एक्सप्रेस-वे पर कंटेनर से जा रहे थे। उर्से गांव की सीमा में फ़ूड मॉल के पास शिकायतकर्ता के पति ने अपनी कंटेनर रोक दिया। कंटेनर में आराम करने के दौरान कंटेनर का दरवाजा खुला रह गया। तड़के तीन से चार बजे के बीच अज्ञात चोर ने कंटेनर के खुले दरवाजे से अंदर प्रवेश कर शिकायतकर्ता की एक लाख 20 हज़ार रुपए के सोने के गहने चुरा लिए। तलेगांव दाभाड़े पुलिस मामले की जांच कर रही है।