death
प्रतीकात्मक तस्वीर

Loading

महाराष्ट्र: रोजाना महाराष्ट्र के पुणे से हादसे की कई खबरें सामने आती है, हाल ही में एक और खबर सामने आई है। संत ज्ञानेश्वर महाराज पालखी मार्ग और पुणे मिराज रेलवे फाटक के बीच एक अज्ञात व्यक्ति की लाश मिली है। मिली जानकारी के मुताबिक, इस शख्स रेलवे ग्रुप के इलाके में चलती ट्रेन से गिर गया है। बीती रात करीब नौ बजे पालखी मार्ग से गुजर रहे राहगीरों ने शव देखा। आइए जानते है पूरी खबर… 

अज्ञात शख्स की लाश 

दरअसल सोमवार (29 तारीख) की रात करीब 9 बजे पुणे पंढरपुर पालखी हाईवे पर नीरा और वाल्हे के बीच पुणे मिराज रेलवे लाइन पर रेलवे गेट नंबर 27 पर सड़क पर राहगीरों को एक अज्ञात व्यक्ति की लाश मिली। रेलवे फाटक पर मौजूद कर्मचारियों ने नीरा रेलवे पुलिस और स्थानीय ग्रामीण पुलिस को घटना की जानकारी दी। 

ट्रेन से गिरकर हुई मौत 

इस घटना के बारे में प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार रात करीब 8 बजे कोल्हापुर गोंदिया महाराष्ट्र एक्सप्रेस से करीब 35 साल का एक व्यक्ति नीचे गिरा। चलती ट्रेन से गिरकर वह गंभीर रूप से घायल हो गया। कुछ देर तक खून बहने के बाद उसकी मौके पर ही मौत हो गई। इस घटना से इलाके में सनसनी मची हुई है। 

शव की शिनाख्त

इस घटना की खबर नीरीके के पुलिस पाटिल राजेंद्र भास्कर ने नीरा पुलिस दुर्क्षेत्र को दी है। बता दें कि मृतक ने सफेद शर्ट, अंदर काली बनियान, शर्ट के ऊपर पीली जैकेट, काली पैंट पहन रखी है। नीरा रेलवे पुलिस और स्थानीय ग्रामीण पुलिस ने कहा कि शव को कब्जे में लेकर जेजुरी ग्रामीण अस्पताल में रखा गया है। शव की शिनाख्त के लिए जेजुरी पुलिस से संपर्क करने की अपील की गई है।