crime
File Photo

    पुणे: घोडेगांव (ताल अंबेगांव, जिला पुणे) में कबाड़ (Scrap) में पैसे बेचने को लेकर हुए विवाद में एक पति-पत्नी (Husband-Wife) की हत्या (Murder) कर दी गई। मृतकों की पहचान किसान विकास वाघ (45) और उनकी पत्नी मोंधाबाई (41) के रूप में हुई है। पति-पत्नी की हत्या के मामले में घोडेगांव पुलिस (Ghodegaon Police) ने महज आठ घंटे में तीन आरोपियों को गिरफ्तार (Arrested) कर लिया है। गिरफ्तार लोगों में मंगेश शकील सईद, सोन्या जगन मुकने, जगन मुकने हैं।

    घोडेगांव पुलिस के मुताबिक, मंगलवार को मंगेश शकील सईद, सोन्या जगन मुक्ने और जगन मुकने की किसान वाघ से बहस हो गई थी। स्क्रैप मेटल से पैसे को लेकर विवाद छिड़ गया था। तीनों गाली-गलौज करने लगे। उस समय किसान के भाई संजय वाघ ने उनका झगड़ा सुलझा लिया, लेकिन जान से मारने की धमकी भी दी गई । वहीं, ईंट भट्ठे के मालिक संजय शिंदे ने बताया कि मंगलवार शाम पांच बजे बाघ दंपत्ति घायल हो गया।  उन्होंने कहा कि किसान वाघ और उनकी पत्नी मोंधाबाई वाघ को किसी ने पीटा है। वे जहां रहते हैं, वहीं घायल पड़े थे । पुलिस को इक्तिला करने के बाद पुलिस किसान वाघ और मोंधाबाई वाघ को इलाज के लिए अस्पताल ले गई। जहा डॉक्टरों ने वह दोनों को मृत घोषित कर दिया।

    पुलिस कर रही मामले की जांच

    किसान वाघ के भाई संजय वाघ ने मंगेश शकील सईद, सोन्या जगन मुक्ने, जगन मुकने (घोड़ेगांव के सभी निवासी) के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई । अपर पुलिस अधीक्षक मितेश गुट्टे और अनुमंडलीय पुलिस अधिकारी अनिल लंभाटे ने घटनास्थल का दौरा किया। जांच सहायक पुलिस निरीक्षक जीवन माने द्वारा की जा रही है।