thief
File

    पिंपरी:  पिंपरी-चिंचवड़ पुलिस आयुक्तालय (Pimpri-Chinchwad Police Commissionerate) की सीमा में चोरी, सेंधमारी और वाहनचोरी की वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही हैं। तलेगांव एमआईडीसी (Talegaon MIDC), निगड़ी (Nigdi), वाकड़ (Wakad), चाकण (Chakan ) और देहूरोड पुलिस स्टेशन (Dehurod Police Stations) इलाकों में चोरी की सात घटनाएं घटी हैं। इसमें चोरों ने 4 लाख 33 हजार का माल चुराया है। चोरी की बढ़ती वारदातें पुलिस (Police) के लिए सिरदर्द बन गई है।

    मिली जानकारी के अनुसार, निगड़ी के यमुनानगर में एक घर के पास पार्क की हुई 40 हजार रुपए कीमत की कार चुरा लिए जाने की घटना मंगलवार की देर शाम को हुई। इस बारे में केशव मोहन बाबर (31) ने निगड़ी पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है।

    प्राधिकरण और ताथवड़े इलाके से दो बाइक चोरी 

    प्राधिकरण और ताथवड़े इलाके से दो बाइक चोरी हुई हैं। पहली घटना में राहुल गणपतराव शहाणे (38) ने निगड़ी पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है। राहुल ने अपनी 35 हजार रुपए की बाइक गुरूवार को दोपहर पौने 12 बजे निगड़ी प्राधिकरण के भेल चौक में पार्क की थी, जिसे अज्ञात चोर चुराकर ले गया। दूसरी घटना ताथवड़े में घटी, जिसमें सुनीलकुमार विश्‍वास बनसोड़े (28) ने वाकड़ पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है। सुनील कुमार ने अपनी 40 हजार रुपए की बाइक 30 नवंबर की शाम को सवा सात बजे ताथवड़े स्थित विजन मॉल के सामने पार्क की थी जो थोडी देर बाद चोरी हो गई।

    चोरों ने बैटरियां चुराईं

    मावल तहसील के वराले के एक घर में चोरी की घटना घटी जिसमें चोरों ने दरवाजे का लॉक तोड़कर अंदर प्रवेश कर 10 हजार रुपए के जेवर चोरी किए। इस मामले में संजय भागवत पाटिल (50) ने तलेगांव एमआईडीसी पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है। खालुंब्रे स्थित थायसन ग्रुप एलीवेटर प्रा. लि. कंपनी की ट्रक से 2 लाख 53 हजार रुपए की स्क्रैप बैटरियां चोरों ने चुरा ली। यह ट्रक चिंबली फाटा पर रूका था, इसी बीच चोरों ने बैटरियां चुराईं। इस मामले में ओमप्रकाश शर्मा (50) ने चाकण पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है।

    मोबाइल और कैश चोरी

    यशवंतनगर, तलेगांव स्टेशन इलाके में एक घर का दरवाजा खुला देखकर अंदर प्रवेश कर चोर ने एक मोबाइल, 20 हजार रुपए का लैपटॉप और 12 रुपए कैश चोरी किया। इस मामले में अक्षय हीरालाल सावंत (24) ने तलेगांव दाभाड़े पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है। एक अन्य घटना में घर के सामने पार्क की इको कार का 25 हजार रुपए कीमत का साइलेंसर चुरा लिया गया। इस बारे में गणेश शिवाजी परंड़वाल (30) ने देहूरोड पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज की है।