Kiran Gosavi Case Updates : Pune Police arrests Kusum Gaikwad, accused in the case involving NCB witness KP Gosavi in Aryan Khan Drugs Case
File

    Loading

    पुणे: आर्यन खान ड्रग्स मामले (Aryan Khan Drugs Case) से चर्चा में आए किरण गोसावी (Kiran Gosavi) की पुणे पुलिस (Pune Police) द्वारा की गई गिरफ्तारी (Arrest) के बाद उसकी दिक्कतें लगातार बढ़ती जा रही हैं। पुणे पुलिस ने किरण गोसावी (Kiran Gosavi) की गिरफ्तारी के बाद धोखाधड़ी के मामले में कुसुम गायकवाड़ नाम की एक महिला को गिरफ्तार किया है। 

    एएनआई के अनुसार, पुणे सिटी पुलिस ने किरण गोसावी के खिलाफ धोखाधड़ी के आरोप में लश्कर पुलिस स्टेशन में दर्ज एक मामले में एक और आरोपी कुसुम गायकवाड़ को गिरफ्तार किया है। 

    बता दें कि, पुणे के फरासखाना, वानवड़ी, लष्कर पुलिस स्टेशन में ठगी का केस दर्ज होने के बाद गोसावी के खिलाफ शुक्रवार को एक नया मामला दर्ज किया गया है। पिंपरी-चिंचवड़ (Pimpri-Chinchwad) के भोसरी पुलिस स्टेशन (Bhosari Police Station) में गोसावी के खिलाफ एक और ठगी का केस (Cheating Case) दर्ज किया है। 

    मिली जानकारी के अनुसार, शिकायतकर्ता ने पुलिस को बताया है कि, साल 2015 में वह नौकरी ढूंढ रहा था। तभी उसने  नौकरी के लिए ऑनलाइन आवेदन किया था। इसके तहत उसे अलग-अलग जॉब पोर्टल से नौकरी का ऑफर आ रहा था। इसी दौरान शिकायतकर्ता को शिवा इंटरनेशनल से 21 मार्च 2015 में उसके मेल आईडी पर जॉब का ऑफर आया। इसमें उसे विदेश में होटल में नौकरी लगने का जिक्र किया गया था और बायोडाटा भेजने के लिए कहा गया था।इसके बाद शिकायतकर्ता को कथित तौर पर किरण गोसावी ने शिकायतकर्ता को बुनेई में नौकरी लगाने झांसा देकर विश्वास पैदा किया और उससे ठगी की।