ARREST
प्रतिकात्मक तस्वीर

    Loading

    पुणे: एक युवक को गिफ्ट वाउचर (Gift Vouchers) का लालच देकर एक लाख रुपए ठगने (Cheated) के आरोप में अनंतारा हॉस्पिटैलिटी (Anantara Hospitality) और रेड सीजन हॉलिडे कंपनी (Red Season Holiday Company) के निदेशक समेत पांच एजेंटों को गिरफ्तार किया गया है। सहायक पुलिस निरीक्षक पृथ्वीराज ताटे ने बताया कि इन सभी को जुन्नर की एक अदालत ने पांच दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया है।

    इस मामले में अनंतारा हॉस्पिटैलिटी के एजेंट और रेड सीजन हॉलिडे कंपनी के निदेशक आफताफ इरफान पठान, श्वेता वीरेंद्र कुमार जायसवाल, स्नेहल वीरेंद्र कुमार जायसवाल, संदीप रमेश गुप्ता, विजय चंद्रपाल मेबाती को गिरफ्तार कर लिया है। ये सभी मुंबई के रहने वाले हैं। मामले में जुन्नर तालुका के मढ़ के कोलवाड़ी निवासी विशाल बबन सस्ते (27) ने शिकायत दर्ज करवाई है।

    कंपनी की ओर से गिफ्ट वाउचर की बात कही गई

    मिली जानकारी के मुताबिक, 28 अप्रैल, 2022 से 13 अगस्त, 2022 तक विशाल को नारायणगांव के होटल टक्सन से मोबाइल के माध्यम से संपर्क किया गया था, जिसमें कहा गया था कि वे अनंतारा हॉस्पिटैलिटी कंपनी और रेड सीजन हॉलिडे कंपनी के एजेंट हैं। विशाल को कंपनी की ओर से एक उपहार वाउचर उपहार में देने की बात कही गई। जिसमे भारत में कम कीमत पर हॉलिडे टिकट, भगवान गणेश की चांदी की मूर्ति और रसोई के सामान आदि उपलब्ध करवाने का लालच दिया गया।

    कई लोगों से भी की गई ठगी 

    बातचीत के बाद शिकायतकर्ता विशाल ने आरोपियों को एक लाख रुपए ( 40 हजार रुपए नकद और 60 हजार रुपए क्रेडिट कार्ड) दिए। इतना ही नहीं कथित तौर पर इस कंपनी ने अन्य लोगों को भी आर्थिक रूप से धोखा दिया और उन्हें कोई सुविधा नहीं दी। संदिग्ध आरोपियों को होटल टक्सन से गिरफ्तार कर लिया गया। एक अनुमान के मुताबिक, जुन्नर और आंबेगाव तालुका के लगभग 30 से 40 लोगों से लाखों रुपए की ठगी की गई थी है।