CRIME
File Photo

    Loading

    पिंपरी: बिल्डर (Builder) की जमीन (Land) पर किए गए अतिक्रमण (Encroachment) को हटाने के लिए फिरौती (Ransom) में 500 वर्ग फीट जमीन की मांग किए जाने का मामला पिंपरी-चिंचवड (Pimpri-Chinchwad) के दिघी में सामने आया है। साथ ही जमीन न देने पर बिल्डिंग का निर्माण कार्य न होने देने की धमकी भी दी। इस मामले में बिल्डर ने आठ माह बाद शिकायत दर्ज कराई। इसके अनुसार, पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। यह घटना दिघी में घटी। 

    दिघी पुलिस ने इस मामले में युनुस अब्बास सय्यद (50) नामक आरोपी को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। उसके खिलाफ दीपक बाबासाहेब परांडे (25) ने दिघी पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई है। 

    दिघी पुलिस कर रही मामले की जांच

    पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, आरोपी यूनुस ने जबरन अपना वाहन दिघी के विजय नगर कॉलोनी में खड़ा कर दिया। उस स्थान पर तेल का एक ड्रम भी रख दें। इसलिए परिसर के मालिक कुलदीप परांडे और विकास डोलस ने आरोपी को मौके पर खड़ी गाड़ी और ड्रम के अतिक्रमण को हटाने को कहा। इस बार आरोपित ने वाहन हटाने के एवज में 500 वर्ग फुट जगह की मांग की। अन्यथा, वादी परांडे को उनके नए भवन श्री स्वामी समर्थ रेजीडेंसी पर काम नहीं करने देने की धमकी दी। दिघी पुलिस जांच कर रही है।