singer abhijit bhattacharya

    Loading

    पुणे: मशहूर गायक अभिजीत भट्टाचार्य (Singer Abhijit Bhattacharya) से जमीन (Land) के व्यवहार में धोखाधड़ी (Fraud) का मामला सामने आया है। जिसकी शिकायत (Complaint) अभिजीत ने पौड पुलिस (Paud Police) से की है। जिसके बाद  गणेश केंजले, महेश केंजले पर मामला दर्ज (Case Registered) किया गया है।

    अभिजीत का मुलसी के भुकूम गांव में बंगला है। कभी कभार वे अपने परिवार के साथ यहां आया करते हैं। साल 2010 में गणेश केंजले ने अभिजीत से मुलाकात की और कहा कि उनके बंगले से सटकर ही उसकी जमीन है। यदि उन्हें यह जमीन चाहिए तो वह बेचने को तैयार हैं। उन्होंने 38 लाख 80 हजार में जमीन खरीद ली। जमीन को का समतल कर वहां पर तालाव बांधा। कुछ दिन पहले जब अभिजीत ने ऑनलाइन जमीन का सातबारा देखा तो पता चला कि आरोपनी ने उन्हें जो जमीन बेची है, वह किसी और की है। मुलशी के तहसीलदार के फैसले पर अभिजीत के नाम पर  जो  4.66 क्षेत्र की जमीन है, उसके बाद शेष बचे 32 आर क्षेत्र को अतिरिक्त बताया। प्रत्यक्ष में गणेश केंजले ने अभिजीत को 36 आर की विक्री कर उनके पास से 38 लाख 80 हजार रुपए लिए। 32 आर क्षेत्र के लिए 33 लाख 77 हजार 755 रुपए की धोखाधड़ी करने का आरोप अभिजीत ने लगाया है। मामले की अधिक जांच पौड पुलिस कर रही है।

    अन्य ने पहले ही शिकायत की हुई है

    इस दौरान  लघु उद्योजक मिलिंद महाजन ने कोथरूड पुलिस थाने में शिकायत की है। उसके अनुसार  गणेश केंजले, महेश केंजले (शिवतीर्थनगर, पौड रोड) के विरोध में शिकायत दर्ज कराई है। केंजले के  विरोध में आरोप दर्ज होने की जानकारी होने पर अभिजीत ने इसकी शिकायत की।