Sharad Pawar
File Photo

    Loading

    पिंपरी. भाजपा शासित पिंपरी-चिंचवड़ महानगरपालिका (Pimpri-Chinchwad Municipal Corporation) में भ्रष्टाचार, घोटालों और आगामी महानगरपालिका चुनाव (Upcoming Municipal Elections) की रणनीति बनाने के लिए राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) के वरिष्ठ स्थानीय नेताओं ने पार्टी हाईकमान शरद पवार (Sharad Pawar) से मुलाकात की। सत्ता पक्ष द्वारा विकास कार्यों की आड़ में जनता के कररूपी जमा पैसों की लूटखसोट, भ्रष्टाचार के आए दिन उजागर हो रहे मामलों को लेकर लंबे समय तक चर्चा हुई। 

    इस बैठक में आगामी महानगरपालिका चुनाव को लेकर रणनीति बनाने के लिए 13 अक्टूबर को शहर के पूर्व नगरसेवकों की बैठक के आयोजन का फैसला लिया गया। 16 अक्टूबर को पार्टी कार्यकर्ताओं का सम्मेलन आयोजित करने निर्णय लिया गया है। इसकी जानकारी विधायक अण्णा बनसोडे और पूर्व विधायक विलास लांडे ने दी। उपमुख्यमंत्री अजीत पवार लोगों की समस्याओं पर ज्यादा ध्यान देते हैं। इसके अलावा पार्टी अध्यक्ष शरद पवार भी पार्टी के कार्यकर्ताओं को मार्गदर्शन देने के लिए आएं, यह मांग करने के लिए विधायक अण्णा बनसोड़े और पूर्व विधायक विलास लांडे के नेतृत्व में वरिष्ठ नेता और पूर्व नगरसेवकों के प्रतिनिधि मंडल ने शरद पवार से मुलाकात की। इस मौके पर राष्ट्रवादी कांग्रेस के वरिष्ठ नेता तथा पूर्व महापौर आजमभाई पानसरे, स्थायी समिति के पूर्व अध्यक्ष अतुल शितोले, जगदीश शेट्टी, पूर्व उपमहापौर मोहम्मद पानसरे, पूर्व नगरसेवक श्‍यामराव वाल्हेकर, रामआधार धारिया और शिक्षा मंडल के पूर्व अध्यक्ष श्रीरंग शिंदे आदि उपस्थित थे।

    13 अक्टूबर को पिंपरी-चिंचवड़ में बैठक का आयोजन

    पूर्व विधायक विलास लांडे ने बताया कि इस बैठक में पार्टी हाइकमान से सत्ता पक्ष भाजपा द्वारा महानगरपालिका में किए गए भ्रष्टाचार, महानगरपालिका चुनाव, पार्टी संगठन सहित कई मुद्दों पर चर्चा हुई। हमनें आगामी चुनाव के मद्देनजर उनसे पिंपरी-चिंचवड़ शहर के लिए समय मांगा। हमारी मांग को ध्यान में रखते हुए 13 अक्टूबर को पिंपरी-चिंचवड़ में पूर्व नगरसेवकों की बैठक लेने के लिए पार्टी अध्यक्ष शरद पवार राजी हो गए हैं। आगामी महानगरपालिका चुनाव को लेकर पार्टी कार्यकर्ताओं को दिशा देने के लिए पार्टी की बैठक के आयोजन के लिए भी उन्होंने हां कहा है। यह बैठक 16 अक्टूबर को बैठक होगी, इसमें शरद पवार पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं का मार्गदर्शन करेंगे।