Crime
File Photo

Loading

महाराष्ट्र: पिछले कुछ दिनों से पुणे शहर में अपराध बढ़ता ही जा रहा है। कोयता गैंग ने भी पिछले कुछ दिनों में शहर में आतंक मचा रखा था। जहां ये घटनाएं घट रही हैं वहीं एक और हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है, जिसके बारे में जानकर आप भी दंग रह जाएंगे। जी हां आपको बता दें कि पुणे की एक नाबालिग लड़की को मध्य प्रदेश में 50 हजार रुपये में बेचने का चौंकाने वाला मामला सामने आया है। आइए जानते है क्या है पूरा मामला… 

नाबालिग लड़की को बेचा 

जी हां होश उड़ाने वाली खबर यह है कि पुणे की 14 साल की एक लड़की को बेचकर जबरन शादी करा दी गई। इस बीच पुलिस ने इस नाबालिग लड़की को पुणे से अगवा कर बेचने वाले 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। आइए जानते है कैसे हुआ इस मामले का खुलासा। 

क्या है पूरा माजरा… 

पुणे के भारती विद्यापीठ थाने की सीमा में रहने वाली एक 14 वर्षीय लड़की को मध्य प्रदेश में जानकर पुणे पुलिस ने छुड़ा लिया है। गिरफ्तार आरोपियों की पहचान शांति उर्फ ​​संतो हरनाम कुशवाहा (40) और धर्मेंद्र यादव (22) के रूप में हुई है। जो अब पुलिस के हाथ लगे है। 

प्रेमी से शादी करने का लालच 

पुलिस के मुताबिक इस नाबालिग लड़की की बड़ी बहन पुणे में एक वर्कशॉप में काम करती थी। तभी इस युवती का परिचय शांति से हुआ। शांति युवती को झूठे वादे के साथ मध्य प्रदेश ले गई कि वह उसकी पसंद के लड़के से उसकी शादी करेगी। लेकिन वहा जो हुआ वह बहुत हैरान कर देने वाला था। 

आरोपी गिरफ्तार 

मध्य प्रदेश में शांति ने महज 50 हजार रुपए के लिए इस युवती को आरोपी धर्मेंद्र यादव से शादी करने के लिए मजबूर किया। इस बीच, शांति ने यह सब किया क्योंकि यादव ने शांति से शादी करने और पैसे लेने के लिए लड़की खोजने को कहा। पुलिस युवती का पता लगाने मध्य प्रदेश पहुंची और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।