Pune Fire
File Photo

    Loading

    पुणे: 30 नवंबर की सुबह लगभग 4:45 बजे, फुरसुंगी, हरपले बस्ती, तरंगना सोसाइटी (Tarangana Society)  में एक दुकान (Shop) में आग (Fire) लगने की सूचना मिलने पर दमकल विभाग द्वारा हडपसर और कालेबोरेट नगर दमकल केंद्रों से दो दमकल गाड़ियों को रवाना किया गया। मौके पर पहुंचने पर ब्रिगेड कर्मचारियों ने देखा कि सात मंजिला इमारत के भूतल पर एक किराने की दुकान में आग लगी हुई थी। किसी के आग में न फंसे होने की बात को सुनिश्चित करने के बाद उन्होंने होज पाइप की मदद से आग पर पानी डालना शुरू किया। लगभग 20 मिनट की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया गया। 

    चूंकि किराने की दुकान बंद थी, कोई भी अंदर नहीं था, इसलिए इस हादसे में किसी के घायल होने की जानकारी नहीं है। फिलहाल आग पर पूरी तरह से काबू पा लिया गया है।

    किराना का सारा सामान जलकर हुआ खाक 

    माना जा रहा है कि आग बिजली के शार्ट सर्किट के कारण लगी होगी। किराना स्टोर में लगी आग से किराना का सारा सामान, फर्नीचर और फ्रिज समेत कई उपकरण जलकर खाक हो गए। इस फायर फाइटिंग ऑपरेशन में हडपसर फायर स्टेशन अधिकारी प्रमोद सोनवणे, ड्राइवर नारायण जगताप और अमित सरोदे, और जवान दत्तात्रेय चौधरी, महेंद्र कुलाल, चंद्रकांत नवले, सूरज यादव और नितेश डागले शामिल थे।