Crime

    Loading

    पिंपरी: एक विवाहिता को किराने की दुकान और लग्जरी फोर व्हीलर खरीदने के लिए घर से पैसे लाने के लिए ससुराल वालों ने प्रताड़ित किया। इतना ही नहीं इसके बाद उसके पति ने महिला की गला घोंट कर हत्या (Murder) कर दी। यह घटना पिंपरी-चिंचवड (Pimpri-Chinchwad) के चिखली (Chikhli) के जाधववाड़ी (Jadhavwadi) से सामने आई। मृत विवाहिता का नाम श्वेता प्रवीण जाधव (27) है। इस मामले में उसके पिता सोमनाथ हरिभाऊ होले (वानवाड़ी) ने चिखली पुलिस थाने (Chikhali Police Station) में शिकायत दर्ज (Case Filed) कराई है।

    इसके आधार पर पुलिस ने श्वेता के पति प्रवीण कालूराम जाधव (30), ससुर कालूराम विठ्ठल जाधव, सास प्रमिला कालूराम जाधव (सभी नि। जाधववाड़ी, चिखली) के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

    2017 में हुई थी दोनों की शादी

    चिखली पुलिस के अनुसार, श्वेता और प्रवीण की शादी 2017 में हुई थी। उनका एक पांच साल का बेटा है। प्रवीण जाधव की जाधववाड़ी में किराना दुकान है। आरोपी ने श्वेता को यह कहकर प्रताड़ित किया कि वह इस दुकान के साथ-साथ एक कार के लिए घर से पैसे लेकर आए। साथ ही उसके चरित्र पर भी शक किया। इसी विवाद में श्वेता की उसके पति प्रवीण ने दुपट्टा से गला घोंट कर हत्या कर दी। हालांकि पति ने चक्कर आने की बात कहकर पत्नी को अस्पताल लेकर गया। लेकिन डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में खुलासा हुआ कि मौत गला घोंटने से हुई है। इस आधार पर हत्या का मामला दर्ज किया गया। चिखली पुलिस मामले की जांच में जुटी है।