Mayor Murlidhar Mohol

    Loading

    पुणे: कांग्रेस (Congress) के प्रदेशाध्यक्ष नाना पाटोले (State President Nana Patole) का आपत्तिजनक बयान सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल (Viral) हो रहा है। ‘मैं मोदी को मार सकता हूं, गाली दे सकता हूं और इसलिए मोदी मेरे खिलाफ प्रचार करने के लिए आया’ ऐसा विवादित बयान उन्होंने भंडारा की एक सभा में दिया था। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर अपशब्द का इस्तेमाल करनेवाला वीडियो वायरल होने के बाद भाजपा (BJP) आक्रामक हो गई है। इस बयान पर पुणे के महापौर मुरलीधर मोहोल (Mayor Murlidhar Mohol) के साथ पूर्व विधायक जगदीश मुलिक (Former MLA Jagdish Mullick) ने निशाना साधा है।

    पुणे के महापौर मुरलीधर मोहोल ने कहा कि कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष का इस्तीफा दें और येरवडा अस्पताल में भर्ती हों।  आपकी बौद्धिक योग्यता और मानसिक स्थिति को देखते हुए यह उचित है। राष्ट्रीय पार्टी का प्रदेशाध्यक्ष होने के बाद भी प्रधानमंत्री के बारे में क्या बोलना है, इसका अंदाजा नहीं है क्या? यह दुख भी उन्होने जताया। 

    नाना पटोले की बिगड़ी मानसिक स्थिति: जगदीश मुलिक

    इस बीच पूर्व विधायक जगदीश मुलिक कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष नाना पाटोले की मानसिक स्थिति बिगड़ गई है। उन्हें तुरंत इलाज की आवश्यकता है। महाराष्ट्र कांग्रेस खुद अपना ध्यान नहीं रख सकती है इसलिए नाना के इलाज की हम पहल करेंगे। उनके इलाज के लिए एक हजार रुपए का मनी ऑर्डर करुंगा। मुलिक ने नाना पाटोले के बयान को सूर्य पर थूकने की कोशिश करार देते हुए कहा कि नाना पाटोले द्वारा दिए गया बयान बहुत ही निंदनीय है। उन्हें अपनी योग्यता देखनी चाहिए। पाटोले को विशेषज्ञों द्वारा मानसिक इलाज की जरूरत है, जल्द से जल्द मानसिक इलाज कराएं।