Pimpri-Chinchwad Municipal Corporation
Representative Pic

    Loading

    पिंपरी : पिंपरी-चिंचवड महानगरपालिका (Pimpri-Chinchwad Municipal Corporation) के स्थायी आस्थापना में चिकित्सा विभाग (Medical Department) में विभिन्न रिक्त पदों पर परीक्षा (Examination) आयोजित की गयी। सीधी सेवा भर्ती में प्रवेश भरने के लिए आयोजित इस परीक्षा के परिणाम घोषित किये गए हैं। उम्मीदवार जो परीक्षा के लिए उपस्थित हुए थे। वे उम्मीदवार महानगरपालिका की आधिकारिक वेबसाइट (Website) पर जाकर परिणाम देख सकते हैं। यह परिणाम हाल ही में महानगरपालिका की आधिकारिक वेबसाइट पर प्रकाशित किया गया है। 

    चिकित्सा विभाग में विभिन्न रिक्त पदों को सीधी सेवा प्रवेश के माध्यम से भरने के लिए आयोजित परीक्षा के बाद के परिणाम हाल ही में महानगरपालिका की आधिकारिक वेबसाइट www.pcmcindia.gov.in पर प्रकाशित किए गए हैं। महानगरपालिका कमिश्नर और प्रशासक राजेश पाटिल ने कहा कि संबंधित उम्मीदवार इस संबंध में ध्यान दें। महानगरपालिका ने इन पदों को स्थायी भर्ती के लिए विज्ञापन प्रकाशित किया था। ऑनलाइन परीक्षा 25 जून को आयोजित की गई थी। अब इस परीक्षा के नतीजे जारी कर दिए गए हैं।

    इस परीक्षा के पोस्ट वाइज परिणाम महानगरपालिका की वेबसाइट पर प्रकाशित किए गए हैं। इन पदों की नियुक्ति के लिए विज्ञापन में उल्लिखित पदवार उम्मीदवारों के दस्तावेजों के सत्यापन के लिए आरक्षण वार उम्मीदवारों के नाम के साथ अनुसूची को महानगरपालिका की वेबसाइट पर एक सार्वजनिक बयान के माध्यम से प्रकाशित किया जाएगा। अनुसूची के संबंध में उम्मीदवारों को कोई पत्राचार नहीं भेजा जाएगा। इसलिए अभ्यर्थी भर्ती प्रक्रिया पूरी होने तक समय-समय पर वेबसाइट पर निर्देशों की जांच करते रहें। सभी उम्मीदवार ध्यान दें कि वेबसाइट पर निर्देशों को न देखने के कारण प्राप्त किसी भी शिकायत पर विचार नहीं किया जाएगा।