विधायक लक्ष्मण जगताप की तबियत बिगड़ी, अस्पताल में भर्ती

    Loading

    पिंपरी: बीजेपी (BJP) की पिंपरी-चिंचवड़ शहर (Pimpri-Chinchwad City) इकाई के पूर्व शहर अध्यक्ष और विधायक लक्ष्मण जगताप (MLA Laxman Jagtap) पिछले कुछ दिनों से बीमार चल रहे हैं। अचानक उनकी तबियत बिगड़ने से पुणे (Pune) एक निजी अस्पताल (Private Hospital) में भर्ती (Admitted) कराया गया। यहां आईसीयू में उनका इलाज जारी है। इस बीच, बीजेपी के शहर अध्यक्ष और विधायक महेश लांडगे ने एक वीडियो जारी किए बयान में विधायक जगताप की तबीयत में सुधार दावा किया है।

    पिछले कुछ माहों से एक जटिल बीमारी से जूझ रहे बीजेपी के विधायक लक्ष्मण जगताप की तबियत बिगड़ने से उन्हें बानेर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यह खबर मिलते ही समर्थकों की भीड़ अस्पताल और विधायक के निवास स्थान पर जुटने लगी। उनकी तबियत को लेकर कल तक किसी ने कोई जानकारी नहीं दी थी। 

    तबीयत में हो रहा सुधार

    हालांकि बीजेपी के शहर अध्यक्ष और विधायक महेश लांडगे ने गत रात एक वीडियो बयान जारी कर इसकी जानकारी दी है। उन्होंने कहा कि विधायक लक्ष्मण जगताप की तबियत में सुधार है वे जल्द ही स्वस्थ होकर कार्यकर्ताओं से रू-ब-रू होंगे। हम सभी अस्पताल में हैं। डॉक्टरों ने बताया कि उनकी तबीयत में सुधार है। तीन चार दिन में वे स्वस्थ होकर घर लौटेंगे। विधायक लांडगे ने कार्यकर्ताओं से अपील की है कि अस्पताल में भीड़ न जुटाएं, अपने घरों में ही रहें। पूरी तरह से स्वस्थ होने के बाद विधायक जगताप खुद सभी कार्यकर्ताओं से मिलेंगे।