Big decision regarding Corona vaccination in America, US Army will discharge personnel who refuse to take vaccine
File Photo

    Loading

    पुणे: जील एज्युकेशन सोसाइटी (Zeal Education Society) की ओर से राज्य सरकार के स्वास्थ्य विभाग के सहयोग से जील कॉलेज के नर्हे संकुल में कोविड-19 प्रतिबंधित टीकाकरण शिविर (Vaccination Camp) लगाया गया। इस शिविर में 15 से 18 साल के 1200 छात्रों (Students) का टीकाकरण किया गया। जील एज्युकेशन सोसाइटी के जील कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग एंड रिसर्च, जील तकनीक निकेतन, जील प्राइवेट आईटीआई, जील जूनियर कॉलेज, जील सेकेंडरी स्कूल के छात्रों ने शिविर में भाग लिया, उनका टीकाकरण (Vaccination) किया गया।

    इस कार्यक्रम के शुभारंभ पर संस्था के संस्थापक संभाजी काटकर, सचिव प्रो. जयेश काटकर, निदेशक प्रो. उद्धव शीद, प्रो. संजय महाडिक, पुणे जिला परिषद स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी डॉ. बी. एन. आहेर, डॉ. सुप्रिया सावंत (सामुदायिक स्वास्थ्य अधिकारी) आदि उपस्थित थे। 

    बिना डरे समय पर दोनों खुराक लेनी चाहिए

    इस अवसर पर डॉ. बीएन आहेर ने कॉलेज में कोविड-19 टीकाकरण कार्यक्रम की योजना और व्यवस्था पर संतोष व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि सभी को इस गतिविधि में भाग लेना चाहिए। कोरोना का सामना करने के लिए शारीरिक रूप से तैयार रहना चाहिए और छात्रों को बिना डरे समय पर दोनों खुराक लेनी चाहिए क्योंकि यह पूरी तरह से सुरक्षित टीकाकरण है। मास्क, सैनिटाइज़र और सामाजिक दूरी के तीनों का पालन करने की अपील उन्होंने की।  

    भविष्य में भी आयोजित होंगे स्वास्थ्य शिविर

    जील एज्युकेशन सोसाइटी की ओर से आयोजित कैंप में दी जाने वाली सुविधाओं पर छात्रों और अभिभावकों ने संतोष जताया। संगठन ने आश्वासन दिया कि जील एज्युकेशन  सोसाइटी भविष्य में इस तरह के स्वास्थ्य शिविर आयोजित करने में सहयोग करेगी।